6 महीने के बच्चे के ड्रामेबाजी देख हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे आप

6 month old baby drama

छोटे बच्चों से जुड़े मजेदार और प्यारि सा वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुआ करते हैं। ऐसी हरकतें दिल छू ले जाती है। ऐसा ही प्यारा और खूबसूरत सा वीडियो सभी देखना पसंद करते हैं। बच्चों की ड्रामेबाजी वैसे तो यूजर्स पसंद तो करते हैं लेकिन कभी-कभी इनके ड्रामे हैरान कर जाते हैं। जब बच्चे की उम्र केवल 6 महीने हो और तभी से बच्चे झूठ मुठ कर रोना सीख ले और क्यूट सी हरकतें करने लगे तो हैरानी तो बनती ही है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो छाया हुआ है। इसमें आप बच्चे की हरकत देखकर हैरान हो जाएंगे।

रोता दिखा क्यूट सा मासूम बच्चा

अब देखेंगे क्यूट सा बच्चा जिसकी आंखों से आंसू टपक रहे। जिसकी वजह से परिवार का कोई सदस्य उसे हंसाने की कोशिश कर रहा है। जिसे देख वह मासूम बच्चा रोए जा रहा है। देखेंगे आप की बच्चा रोते-रोते अचानक हंसाने पर हंसने भी लगता है। लेकिन जैसे यही उसे याद आता है वह फिर से रोने लगता है। ऐसे ही वह हंसता है रोता है। उसे ऐसा करते देखकर लोगों को करण जौहर की फिल्म याद आ गई “कभी खुशी कभी गम” इस बच्चे को देखकर हर किसी को हंसी आ जा रही है और इतने छोटे बच्चे की यह नौटंकी लोगों को हैरान भी कर दे रही है।

वायरल हुआ क्यूट से बच्चे का वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं। बच्चे की ऐसी क्यूट सी हरकतें लोगों को हैरान तो कर ही रही है। लेकिन उसकी ही अदाएं दिल भी जीत ले रही हैं। कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें बच्चे की फिक्र हुई और वह कह रहे हैं आखिर इतने प्यारे से बच्चे को ऐसे क्यों परेशान किया जा रहा है। बहुत से लोगों ने हाॅर्ट की इमोजी भी शेयर करते हुए दिखें। ऐसे बच्चे को परेशान करके आप क्यों मजा ले रहे हैं। वैसे यह बच्चा बेहद ही क्यूट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top