इवेंट में दिखा मलाइका अरोड़ा का ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद ओल्ड अंदाज

Malaika Arora's very old style in transparent dress

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट बोल्ड एक्ट्रेस की बात अगर की जाए तो मलाइका अरोड़ा भी उसी गिनती में आती हैं। जो अपने हाॅट लुक और अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। यह अपने फैशन सेंस से आजकल के एक्ट्रेस को भी को भी कड़ी टक्कर देती रहती हैं। ऊपर से उनका हॉट अंदाज और लोगों को पसंद आता है। रविवार कर्नाटक सिनी शेट्टी को फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज बनाया गया। इस मौके पर वहां मलाइका अरोड़ा के अलावा कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इवेंट में शिरकत किया। जिसके बाद कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें से मलाइका अरोड़ा का भी फोटो देखने को मिला है। जिसमें वह डीप नेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में गजब की खूबसूरत बला लग रही थी। अपने ड्रेस की वजह से मलाइका अरोड़ा शो में छाई हुई थी।

आप देखेंगे मलाइका अरोड़ा ने ब्राउन कलर की लॉन्ग गाउन पहनी है। लेकिन वह ट्रांसपेरेंट है तभी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दावा किया है कि मलाइका ने सलमान खान का ब्रेसलेट भी पहना हुआ है। इसे लेकर उनका खूब मजाक भी बनाया जा रहा है और मलाइका के इस हद से ज्यादा डीप नेक और ट्रांसपेरेंट‌ ड्रेस पर भी लोग टिप्पणियां करते नजर आए। उनके गले में मिडिल स्टोन वाला नेकलेस दिखा। जिसे देखने के बाद लोगों को सलमान खान का ब्रेसलेट याद आया। फिर क्या लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू किया।

एक यूजर ने लिखा है गलती से सलमान भाई के ब्रेसलेट को घर ले आती थी क्या? कुछ तो लोग उनके ड्रेस को लेकर ही खूब बातें बना रहे हैं। तस्वीर में भी आप देख सकते हैं मलाइका ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना है उनका इनरवेयर साफ दिख रहा है। मलाइका का या बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लोग उन पर बातें कर रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी उनके फैंस जिन्हें उनका यह बोल लुक काफी पसंद आया। मलाइका के इस वीडियो और फोटो को यूट्यूब अकाउंट @FS Star News से शेयर किया गया है। जिससे लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रियाएं भी जमकर दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top