फल विक्रेता ने तरबूज बेचने का निकाला एक नया तरीका यूजर्स को कर रहा आकर्षित

A new way to sell watermelon

फूड वेंडर से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर आपको हजारों देखने को मिलेंगे इन फूड वेंडर्स का अपना अनूठा तरीका लोगों को हैरान करता है। यह फूड वेंडर्स और छोटे दुकान मालिकों के पास सामान बेचने का अनूठा तरीका होता है। यह ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करते रहते हैं। कुछ समय पहले मूंगफली विक्रेता भुवन का वीडियो सामने आया था, जो बंगाली में गाना गाता हुआ सुनाई दिया था। अब रातों-रात स्टार बन गए भुवन के बाद अमरुद बेचने वाले चाचा जी का वीडियो वायरल हुआ लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर हंसा देने वाले एक फल विक्रेता का वीडियो देखने को मिल रहा है

तरबूज काटने दिखा फल विक्रेता

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स अजीबोगरीब इशारों के साथ फल बेच रहा है। य्रेडिट पर अपलोड किए गए इस वीडियो में फल विक्रेता फल बेचने के लिए बेहद ही मजाकिया अंदाज में चेहरे के एक्सप्रेशन अजीबोगरीब करते हुए चिल्लाते नजर आ रहा है। यूजर क्रोसिन वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है।‌ अगर मेरा फ्रूट डीलर फलों के लिए इतना नेट नहीं है तो मुझे यह नहीं चाहिए। यह मजेदार सा वीडियो जिसमें फल विक्रेता को पपीता और तरबूज काटने देखा जा सकता है।

ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए फलों को काटकर अजीब चेहरा बना रहा है और जोर-जोर से चिल्लाते हुए यही कहते हुए सुना जा सकता है। फल पके हुए हैं……..फल पके हुए देखो फल कितना लाल है इस वीडियो क्लिप को 75 हजार से अधिक बार देखा गया है और इस पर यूजर्स के कमेंट की बौछार हो रही है। इस वीडियो को देखने हंसने पर मजबूर हो जा रहे हैं। एक ने कमेंट किया है वह लोगों के मन को पढ़ सकता है। रास्ते पर चलने वाले लोग आसानी से अट्रैक्ट नहीं होते हैं। कुछ अजीबोगरीब काम करना पड़ता है। बिक्री के लिए वह अपने अच्छे फलों को काट कर लाता रहता है ताकि लोग उसकी तरफ आकर्षित हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top