“अट्टा पर बोले कोयल कारी” गाने पर लड़की ने अपने ठुमको से मचाए हलचल

The girl stirred with her thumbs

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। आप देखेंगे मनोरंजन के लिए बनाए गए यह डांस वीडियो कुछ ही सेकंड के होते हैं लेकिन भरपूर मनोरंजन कर देते हैं। जिससे डांस वीडियो कि क्रेज सोशल मीडिया पर बहुत है। वैसे ही शॉर्ट वीडियो बनाने वालों का भी संख्या बढ़ गया है। आप देखेंगे एक से बढ़कर एक लड़कियां और भाभी जी डांस वीडियो बनाकर शेयर किया करती हैं। अपने इस डांस वीडियो के माध्यम से पॉपुलर होने की कोशिश करते रहते हैं। कभी कभी लोग कम ही समय में पॉपुलर हो जाते हैं, तो कभी लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ती है। वैसे डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं तो खूब पसंद भी किए जाते हैं। इसी कड़ी में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

लड़की ने “अट्टा पर बोले कोयल कारी” पर किया जबरदस्त डांस

वीडियो में आप देखेंगे लड़की जिसका नाम नेहा है उन्होंने भोजपुरी गाने अट्टा पर बोले कोयल पर जबरदस्त डांस किया है। उनकी पतली कमर जिस तरह से उन्होंने ठुमके लगाए वह देखने लायक है। अपने जबरदस्त ठुमको और डांस से उन्होंने यूजर्स का दिल जीतना शुरू कर दिया है। नेहा के भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस वीडियो आप देखेंगे।जिसमें उन्होंने रेड कलर का लहंगा पहना है और बगीचे में वह ठुमके लगाते नजर आ रही हैं और यूजर्स लोगों का दिल जीत रही हैं।

देखिए वायरल वीडियो

नेहा का डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें उनके ठुमके और एक्सप्रेशन यूजर्स के दिल की धड़कनों को बढ़ा रहे हैं। जिसे आप यूट्यूब अकाउंट SK entertainment पर देख सकते हैं। नेहा ने अपने इस भोजपुरी गाने पर अपने डांस और कमर की लचक से लोगों का दिल जीत लिया है। यह डांस वीडियो 577 k लोगों ने देखा है और 3.4k लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर कमेंट भी दिए है। इनके ठुमकों की तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top