शिल्पी राज के गाने पर भाभी जी के ठुमके देख यूजर्स के छूटे पसीने

Sister-in-law dances on Shilpi Raj's song

भोजपुरी की मशहूर सिंगर शिल्पी राज अपनी आवाज से दिलों पर राज करती हैं। उनका गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है। शिल्पी राज एक ऐसी सिंगर है। जिनके गाने बिहार में ही नहीं पूरे भारत में मशहूर हैं। उनका अगर कोई गाना रिलीज होता है तो उसे वायरल होने में समय ही नहीं लगता है। दिल छू लेने वाली आवाज की मल्लिका शिल्पी राज का एक नया गाना वायरल हो रहा है। जिसके बोल है “गाड़ी फॉर्च्यूनर ले ला” और यह गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से तहलका मचा रहा है। जिस गाने पर भाभी जी ने डांस करके अपने डांस से तहलका मचा दिया है।

भाभी जी का जबरदस्त डांस वीडियो

शिल्पी राज के इस गाने पर भोजपुरी को पसंद करने वाले लोगों के लिए भाभी जी ने भी अपने जबरदस्त डांस से यूजर्स का दिल चुराने का काम करना शुरू कर दिया है। आप देखेंगे भाभी जी भोजपुरी गाना “गाड़ी फॉर्च्यूनर ले ला” पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। उन्होंने नीले रंग की साड़ी पहनकर रूम में अपने हॉट डांस का जलवा दिखाने का काम कर रही है। आप देख पाएंगे कि भाभी जी ने जिस तरह से वीडियो में अपने डांस का झुमका दिखाई। वह यूजर्स के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं। भाभी जी के चेहरे का एक्सप्रेशन और उनका ठुमका दोनों ही दिल जीत लेने वाला है। दिल हार बैठे यूजर्स के डांस वीडियो को एक बार नहीं कई बार लिखने पर मजबूर हैं। भाभी जी ने जिस तरह से अपनी आकर्षक अदाएं दिखाकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है। वह देखते हुए यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भाभी जी के इस जबरदस्त डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Riya Prajapati_777 शेयर किया गया है। इस वीडियो लाखों लोगों ने देखा है और 41 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट किए हैं। भाभी जी का यह जबरदस्त कमर के ठुमको का जलवा यूजर्स के दिलों को घायल करने के साथ ही उन्हें कमेंट करने पर मजबूर भी कर रहा है। जिसमें वह भाभी जी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top