नीता अंबानी पीती है दुनिया का सबसे महंगा पानी है…. उस पानी की कीमत प्रति बोतल 40 लाख…. जाने क्यों मंहगा है यह पानी

w

एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी इंडिया ही नहीं विदेशों में भी लोग बखूबी जानते हैं। मुकेश अंबानी और उनका परिवार अपने लग्जरियस लाइफ स्टाइल के लिए भी सोशल मीडिया पर खूब मशहूर रहता है। उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी खूबसूरती के साथ अपने महंगे शौक के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी फेल करती हैं। नीता अंबानी के शौक इतने ज्यादा महंगे हैं कि आप सुनकर भी हैरान हो जाएंगे। जितने पैसे को वह 1 दिन में खर्च कर देती है वह उनके लिए छोटी सी बात है, लेकिन हम जैसे आम लोगों के लिए यह बहुत बड़ी बात है।

नीता अंबानी जो सुबह चाय पीते हैं उसी की कीमत ₹3 लाख से अधिक बताई जाती है। यही नहीं वह जो एक बार फुटवेयर पहन लेती हैं उसे दोबारा नहीं पहनती हैं। नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती है। जिसकी कीमत ₹40 लाख है। जिसे ब्लैक वाटर कहते हैं। खुद को स्वस्थ और सुंदर रखने के लिए नीता अंबानी इतना महंगा पानी पीती हैं। यह पानी विदेशी कंपनी क्रिस्टलो ट्रोबोटो बनाती है और इस पानी का इस्तेमाल दुनिया में कुछ लोग ही करते है।

इस पानी की बोतल शुद्ध सोने से बनी होती हैं। इस पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता है, जो हमारे शरीर की सारी जरूरतों को पूरा करने का काम करती हैं। इसके मंहगे होने का कारण इसमें मिले पदार्थ होते हैं।

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति होने के के कारण अंबानी परिवार के शौक भी रोज ऐसे ही हैं क्योंकि नीता अंबानी केवल पानी ही नहीं चाय पर भी लाखों रुपए खर्च करती हैं। इतना ही नहीं वह चाय पीने वाले एक कप की कीमत ₹3 लाख बताई जाती है। उसमें चाय पीते हैं, फिर ऐसे अमीर लोगों की बात ही क्या की जाए जिनके पास लग्जरी लाइफ स्टाइल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top