टीचर को ऑनलाइन क्लास लेते वक्त आई Baby की याद… यूजर ने कमेंट के साथ किया मैडम को ट्रोल….

tc

कोरोनावायरस ने इतनी दहशत फैलाई की बच्चों से बड़े सभी मोबाइल से जुड़ गए हैं। जिस तरह बड़े अपने सारे काम ऑनलाइन मोबाइल से या लैपटॉप से करते हैं ठीक उसी तरह बच्चों की भी पढ़ाई ऑनलाइन चल रही है। जिससे ऑनलाइन सभी इस समय रह रहे हैं बच्चे भी ऑनलाइन बड़े भी ऑनलाइन।

ऑनलाइन से जुड़ा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक टीचर बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि कभी टीचर बच्चों से कुछ पूछती है तो बच्चे कभी टीचर से, लेकिन बीच में ही टीचर बच्चों को कुछ बोलते ऐसा बोल गई जिसे सुनने के बाद सब हंस पड़े।

जैसा हम सभी जानते हैं कि प्रेमी या पति पत्नी बात करती है तो सोना बाबू शब्द का प्रयोग ज्यादा करते हैं। ऐसे में ऑनलाइन क्लास ले रही टीचर भी बच्चों को सवाल समझाते समझाते बाबू शब्द बोलु। जिससे सुनने के बाद सभी हंस पड़े। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस पर कमेंट भी खूब आ रहे हैं। इस वीडियो के बाद टीचर सफाई देती हुई भी नजर आई हैं। इस वीडियो में टीचर ने सफाई देते हुए जो किया है वह भी काफी मजेदार है।

Professor ngl राजा बाबू नाम की यूज़र ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। जिस पर जमकर कमेंट आ रहे है। एक यूजर ने लिखा मैम को फोकस करने दो भाई, तो दूसरे ने लिखा है जल्दी-जल्दी फेमस होने की निंजा टेक्निक, बात यहीं तक नहीं रुकी यूजर्स ने मैडम की पुरानी वीडियो निकाल कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top