कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने की सोनम कपूर की जबरदस्त मिमिक्री…… वायरल हो रहा है वीडियो

jb

बॉलीवुड के कॉमेडियन जॉनी लीवर को कौन नहीं जानता उनकी दमदार कॉमेडी के लिए वह इंडिया ही नहीं विदेशों में भी जाने जाते हैं।जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर भी काफी टैलेंटेड हैं। वह भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही हैं। जिस तरह से जॉनी लीवर बॉलीवुड के सितारों की नकल उतारते हुए नजर आ जाते हैं वैसे ही उनकी बेटी भी अभिनेत्रियों की नकल करते हुए नजर आ रही हैं। बड़े पर्दे पर न सही लेकिन छोटे पर्दे पर जैमी ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है।

जैमी किसी टीवी शो में भी नजर आती है। दर्शक उनके परफॉर्मेंस को काफी पसंद भी करते हैं और वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपने वीडियोस अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। जहां उनके फैंस उनको काफी ज्यादा लाइक करते हैं।इंस्टाग्राम पर जैमी के छह लाख से ज्यादा फॉलोअर है।

जैमी ने कुछ दिन पहले ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हो गया कि उन्हें खुद भी अंदाजा नहीं था। इस वीडियो में वह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर का नकल करती हुई नजर आ रही हैं। जैमी का काम लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं तो वहीं लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। उनकी कला की तारीफ की, तो जैसे लड़ी ही लगी हुई है। इस वीडियो को 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
इस वीडियो को देखने के बाद आपकी क्या राय है कमेंट कर हमसे शेयर करें।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top