एक बार फिर नोरा ने टाइट कपड़ों में दिखाई अपनी अदाओं का जलवा, पानी पानी

Nora flaunts her style in tight clothes

सत्यमेव जयते, स्ट्रीट डांसर 3D, बाटला हाउस जैसी कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग से अपना एक पहचान बना चुकी डांसर नोरा फतेही को आपको बॉलीवुड की टॉप डांसर कह सकते हैं। नोरा फतेही ने अपने डांस से जो धमाल मचाया कि आज वह बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस और डांसर बन चुकी है। जो लोगों को खूब पसंद आती है। उनका फैशन सेंस और उनका डांस लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। नोरा फतेही वह बेहतरीन डांसर हैं। जिनकी अदाएं लोग देखना चाहते हैं।

नोरा फतेही को क्वेदर पसंद है। जिसमें वह अपने कर्वी फिगर को प्लांट कर सकती हैं। इसी वजह से उन्हें ज्यादातर स्किन टाइट कपड़ों में ही स्पॉट किया जाता है। फेस पर न्यूड मेकअप में वह काफी खूबसूरत लगती हैं। उनका परफेक्ट लुक कैमरे की नजर में आ जाता है। नोरा फतेही एक डांसर हैं। जिन्होंने कम वक्त में ही अपने लिए एक खास जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाली नोरा फतेही अपनी डांस वीडियो और अपनी अदाओं से यूजर्स के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं। सुर्खियां बटोरने वाली नोरा फतेही बेली डांस के लिए ज्यादा पहचानी जाती हैं। उनका यह हॉट अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है।

नोरा फतेही का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood Box नाम की एक पेज से शेयर किया गया है। इसमें नोरा की अदाओं और उनके खूबसूरती में सबका दिल जीत लिया है। इस वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने उसे पसंद करने के साथ ही इस पर प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top