मोरनी के अंडे को ले रहे शख्स को मोर ने सिखाया सबक, वीडियो देख मजा आ गया

The peacock taught a lesson to the person taking the peacock's egg

सोशल मीडिया पर आपको हंसी मजाक के वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे। यह वह मीडिया है जहां आपको हर रोज हजारों में वीडियो देखने को मिलेंगे, जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगा। जैसा की आप सभी एक कहावत जानते हैं जो जैसा करता है वैसा ही उसका फल मिलता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति को उसकी करने की सजा तुरंत मिली।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि एक मोरनी अपने अंडे को सेह रही है और वही दूर खड़ा एक आदमी उस अंडे पर अपनी नजर बनाए हुए और यह फिराक में है कि कब मोरनी वहां से हटे और वह अंडे को हटा ले और यह देखिए कुदरत का करिश्मा उसे ऐसा मौका भी मिलता है। वह जैसे ही उस अंडे को उठाने जाता है दूर खड़े मोर ने भी उस पर नजर बनाए रखी थी और उसकी हरकत देखते ही उस पर बड़ी तेजी से झपटा और अंडे को बचा लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by natural video (@beautiffulgram_to)

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर beautifulfulgram2 पर देख सकते हैं। इस वीडियो को अभी तक 1.8 मिलियंस लोगों ने देखा है और पसंद किए है। इस पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया खूब जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है लालच ने इंसान को अंधा बना दिया है, तो दूसरे यूजर ने लिखा है goodwell.deservrd तो एक अन्य यूजर ने उस शख्स की निंदा करते हुए लिखा इंसानियत नहीं बची क्या??

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top