पेंग्विन ने समुद्र किनारे एक दूसरे के संग की जमकर मस्ती, वायरल वीडियो देख लोगों को याद आ रहा, अपने बचपन के दिन

अपने बचपन में सभी मौज मस्ती करते हैं और वह कितने बड़े या बूढ़े हो जाए। लेकिन उन्हें किसी और के मौज मस्ती करते हुए अपना बचपन याद आ ही जाता है। वैसे भी सोशल मीडिया पर बच्चों के मजेदार वीडियो को वायरल हुआ करते हैं। जिसे देखने के बाद मन खुश तो होता ही है, अपनी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं ।वैसे भी यही सब वीडियो आपको यादें ताजा करने के साथ ही आपको हंसाने में मदद करती है।

वैसे भी मस्ती करना बच्चे को ही नहीं बड़ों को भी अच्छा लगता है। जिस तरह से हम मस्ती करते हैं, वैसे ही मस्ती जानवरों में भी होती है वह भी मजाक मस्ती करने से पीछे नहीं होते हैं और मौके का जमकर लुफ्त उठाते हैं। वैसे ही इन दिनों सोशल मीडिया पर आपको जाने से जुड़ा एक वीडियो मिल जाएगा।

जिसे देखने के बाद आप काफी खुश हो जाएंगे। यह वीडियो एक पेंग्विन का है, जिसकी मस्ती देखते ही मन खुश हो जाएगा और वह बचपन की याद दिला देगी। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि समुद्र के बीचो-बीच जमीन पर खड़े होकर पेंग्विन समुद्र को निहार रहे होते हैं। तभी उनमें से एक पेंग्विन आइसबर्ग पर खड़ा रहता है, तो पीछे से एक और पेंग्विन आता है और उसे धक्का मार कर पानी में गिरा देता है।

फिर यह सिलसिला उन सब दोस्तों के बीच चलता है। यह मजेदार वीडियो देखकर लोगों को अपने बचपन की याद तो आ ही रही है, वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि काश वहां हम भी मौजूद होते। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भारतीय वन सेवा अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है।

जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हम सभी का स्कूल में ऐसा कोई साथी रहा होगा, इसके अलावा यूजर्स भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं जम कर दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर्स ने लिखा- वीडियो को देखने के बाद मैं अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा हूं, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा यह सबसे अच्छी बात है, जो हमें इस साल देखी है, अद्भुत। तो वहीं एक अन्य ने लिखा- सिर्फ स्कूल में ही नहीं वर्कप्लेस में भी आपको ऐसे लोग अक्सर मिलते रहते हैं। वैसे आपको भी तो मजा आया ही होगा वीडियो देखकर कमेंट बॉक्स में जरूर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top