सपना चौधरी को टक्कर देने स्टेज पर पहुंच नन्हीं सी बच्ची, लोगों ने कहा फ्यूचर की सपना

Little girl reached the stage to compete with Sapna Chaudhary

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी कौन नहीं जानता है। उनके डांस का हर कोई दीवाना है। जब स्टेज पर सपना चढ़ती है तो वहां लगे भीड़ बेकाबू होने लगती है। लेकिन एक दिन सपना का भी स्टेज पर ही स्टार्ट फीका पड़ गया और उसकी वजह बनी एक नन्ही सी बच्ची। जब वह नन्ही सी बच्ची सपना को टक्कर देने के लिए स्टेज पर चढ़कर आ गई।

वायरल हो रहा सपना का वीडियो

अपने बेहतरीन डांसिंग स्टाइल और गानों के लिए देश भर में मशहूर सपना उनके झुमके हर किसी को मदहोश करने वाले होते हैं। सपना को डांसिंग क्वीन भी लोग कह कर बुलाते हैं। सपना कुछ समय से स्टेज प्रोग्राम नहीं कर रहे हैं, मगर उनके गाने वीडियो लोग आज भी खूब देखते और सुनते हैं। उनका एक पुराना डांस वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान है।

नन्ही सी बच्ची ने टक्कर

डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने वाली सपना इस वीडियो में स्टेज पर अपना जलवा दिखा ही रही होती हैं कि उनके साथ ही स्टेज पर एक छोटी बच्ची भी दिखाई दे रही है। जिसके ठुमके और डांस ने लोगों को मोह लिया है। बच्ची का नाम परफेक्ट डांस देखकर लोगों का कहना है कि अब इंडस्ट्री में छोटी सपना चौधरी भी आ चुकी है।

वायरल हुआ वीडियो

छोटी सी बच्ची ने जिस तरह से डांस किया उसे देखकर लोग सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने की तैयारी भी कह रहे हैं। सपना और बच्ची का यह वीडियो और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, लोग बच्ची की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। उस लोगों ने यहां तक भी कह दिया कि हमें फ्यूचर की सपना चौधरी मिल गए।

पलटी थी किस्मत बिग बॉस ने

बिग बॉस के सीजन 11 की प्रतिभागी रह चुकी है। सपना चौधरी भले ही इस सीजन उन्होंने ना जीता हो लेकिन सपना ने यहां से खूब तारीफ लूटी और पहचान बनाने में कामयाब हुए। सपना के लिए बिग बॉस के घर में जाना काफी फायदेमंद साबित हुआ। इस शो का हिस्सा बनने के बाद उनके पास ऑफर की कमी नहीं रही। इसी के साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म :नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्पेशल डांस नंबर कर चुकी हैं। सपना चौधरी का स्टारडम दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top