बुजुर्ग कपल के डांस बॉन्डिंग को देखकर लोग हुए हैरान, सोशल मीडिया पर उनके तालमेल पर हैरानी जताते हुए, लोगों ने दिया गजब का रिएक्शन

couple

डांस से जुड़ा वीडियो आपको इंटरनेट पर बड़ी ही आसानी से मिल जाएगा। कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं कि, हंसी नहीं रुकती तो कोई वीडियो को देखकर लगता है कि हां सच में डांस करना भी एक कला है और यह सब को नहीं होती अगर कपल डांस की बात की जाए तो इसमें बॉन्डिंग होना बेहद जरूरी होता है। तभी डांस देखने में भी अच्छा लगता है और करने में भी मजा आता है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। यह वीडियो देखिए तो आपके भी चेहरे पर मुस्कान तो आएगी और आप भी दिल से खुश होंगे।

आइए हम भी आपको एक वीडियो दिखाते हैं। यह वीडियो देखने के बाद आप के चेहरे पर मुस्कान तो आएगी आप भी उनकी बांडिग देख कर खुश हो जाएंगे। इस वीडियो में एक बुजुर्ग कपल आपको नजर आएगा जो पूरे जोश के साथ शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।उनके केमिस्ट्री इतनी अच्छी है। जिसे देखने के बाद ख्याल आता है की जोड़ी सदा सलामत रहे। यह वीडियो कोलकाता के एक कैफे का है।

यह कपल कैफे में मौजूद थे। जो 90 के दशक के एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ही डांस में माहिर लग रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र भी खूब प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं।एक यूजर ने कमेंट किया है कि बहुत प्यारा वीडियो है। ऐसे ही कमेंट के भरमार हो गए। आप को यह वीडियो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mamta Sharma Das (@thebohobaalika)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top