बगीचे में खड़े शख्स के देखते ही देखते आसमान से होने लगी पॉटी की बरसात

पॉटी की बरसात

आपने कभी हवाई जहाज में सफर किया हो या ना किया हो लेकिन यह प्रश्न हमेशा हमारे मन में रहता ही है कि जो भी हवाई जहाज में पैसेंजर पेशाब करते हैं या मल निकालते हैं वह डिस्पोज कैसे होता है।आमतौर पर ट्रेन में इसकी कोई अच्छी व्यवस्था नहीं होती है और मल मूत्र को ट्रेन की पटरी पर ही गिराया जाता है जो, की बीमारी और गंदगी का कारण है।

लेकिन हवाई जहाज में ऐसा नहीं होता सभी हवाई जहाज अपनी अपनी सुविधा के अनुसार मल मूत्र को डिस्पोज करते हैं। लेकिन अधिकांश लोग यही सोचते हैं कि एरोप्लेन से भी मल मूत्र नीचे गिरा दिया जाता है जो कि गलत है लेकिन कुछ दिनों पहले कनाडा से एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

कनाडा में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत की है कि एक एरोप्लेन अचानक से उसके घर और बगीचे में पाॅटी की बरसात कर दी। हाल ही में इस घटना पर लोकल अथॉरिटी द्वारा मीटिंग की गई और यह घटना जुलाई की है। इस घटना पर वह शख्स अपने बगीचे में ही खड़ा था कि अचानक से एरोप्लेन से उसके बगीचे में ढेर सारी पॉटी की बरसात होने लगी। उसके शरीर पर पाॅटी जमा हो गई।

उसका पूरा बगीचा मल से भर गया और आसपास गंदगी और बदबू जाने लगी। इस घिनौनी घटना के बाद उन्होंने इसकी शिकायत की। लेकिन अथॉरिटी या नहीं समझ पा रही है कि ऐसा कैसे हो गया क्योंकि आमतौर पर एरोप्लेन के लैंड हो जाने के बाद ही मल मूत्र को डिस्पोज किया जाता है इसीलिए सभी इस घटना को देखकर काफी आश्चर्यचकित है।

इस मीटिंग के खत्म होने के बाद कॉलर डेविस ने इस घटना पर बयान दिया कि एरोप्लेन विंडसर के ऊपर से गुजर रही थी और उसी समय उसके वेस्टेज का टाइम खोल दिया गया। जिसके परिणाम स्वरूप हवा में इंसानी मन फैल गया। इस बयान में उन्होंने आगे बताया कि वैसे तो हम लोग अक्सर ही सुनते रहते हैं कि कोई अनोखी चीज आसमान से गिर जाती है, लेकिन जिस शख्स के घर पाटी की बरसात हुई वह काफी शर्मिंदगी और घिनौना अनुभव था उन्होंने यह सांत्वना भी दिया और वादा भी किया कि ऐसी घटना अब दोबारा नहीं होगी। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे कि इस प्रकार का वाक्या दोबारा किसी के साथ ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top