प्रकाश राज ने बेटी की उम्र की लड़की से की दूसरी शादी चौथी बार बने पिता

Prakash Raj married a girl of his daughter's age for the second time.

प्रकाश राज की पहचान बॉलीवुड में अच्छी खासी है, उन्हें हिंदी सिनेमा में एक विलेन के रूप में काफी ज्यादा पहचान मिली है। उन्होंने एक विलेन किरदार को जीवंत रूप दिया है। प्रकाश राज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने दूसरी शादी की।

प्रकाश फरवरी में चौथी बार पिता बने थे। जब उनकी दूसरी पत्नी में ने बेटे वेदांत को जन्म दिया। प्रकाश राज की बात की जाए तो उन्होंने थिएटर के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों के बीच में अपनी लोकप्रियता हासिल की।

बेंगलुरु में जन्मी प्रकाश साउथ और बॉलीवुड के साथ कंन्नड़ भाषा के कुछ सीरियल में भी काम कर चुके हैं। तमिल और मराठी अंडरस्टैंडिंग थे उन्होंने समय बिताया है और बॉलीवुड में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया। जैसे सिंघम, हीरोपंती, जंजीर, दबंग 2 जैसी शानदार फिल्मों में अहम भूमिका निभाई। प्रकाश राज ने रचाई अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ शादी, पहली पत्नी और दो बेटियों को छोड़ा

इतना कुछ होने के बाद भी प्रकाश राज के असल जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव हैं। तमिल एक्ट्रेस ललिता कुमारी संग उन्होंने 1994 में शादी की। जिससे उन्हें दो बेटियां और एक बेटा है लेकिन बेटे को महज 5 साल की उम्र में जब उन्होंने खो दिया, तो वह टूट गए थे। बेटी के चले जाने के बाद उनके और उनकी पत्नी के रिश्ते में काफी बदलाव आने लगा। दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगे और दोनों अलग हो गए।

2010 में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा के दूसरी शादी की। पोनी वर्मा इंडस्ट्रीज में एक कोरियोग्राफर के रूप में पहचान बना ली थी। 50 साल की उम्र में एक बेटा हुआ। अब उनके जिंदगी कुछ सालों से पटरी पर लौटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top