इंस्पेक्टर को शामिल होना था महिला शक्ति संगठन के कार्यक्रम में, लेकिन इंस्पेक्टर की बीवी ने पकड़ा उन्हें दूसरी महिला के साथ रंगोहाथ

Inspector was to be involved in the program of Mahila Shakti Sangathan

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दूसरी महिला के साथ इश्क फरमा रहे पुलिस इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा। जिस समय पुलिस इंस्पेक्टर को महिला शक्ति संगम के कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। उस समय वह दूसरी औरत के साथ होटल में समय गुजार रहे थे।

यह मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है, जहां इंस्पेक्टर अरुण कुमार सोमवार को एक दूसरी औरत के साथ एक होटल में समय गुजार रहे थे और उसी समय फर्रुखाबाद से उनकी पत्नी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा, बाद में पति पत्नी ने जमकर लात घूंसे भी चले पति ने उसकी शिकायत भी दर्ज करवाई।

पुलिस कमिश्नर ने थाना इंचार्ज से तुरंत रिपोर्ट मांगी है। इस मामले पर इंस्पेक्टर उस समय इलाके के होटल केडी पैलेस में रुके थे। उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया गया यह मामला शर्मनाक है। जहां एक इंस्पेक्टर को दूसरी महिला के साथ एक होटल में पकड़ा गया। उसी इलाके में पुलिस महिला शक्ति संगम कार्यक्रम कर रही थी।

इस मामले में होटल मैनेजर का कहना है कि इंस्पेक्टर अरुण कुमार होटल में आते थे और हाथ मुंह धो कर चले जाते थे। वहीं थाने के अन्य पुलिसकर्मियों का कहना है कि अरुण के साथ दूसरी महिला के चक्कर में मारपीट हो चुकी है। उनके हाथ में प्लास्टर तक चढ़ चुका है। फिलहाल कानपुर पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
जब देश के स्पेक्टर की यह हालत है तो आप एक आम आदमी से क्या उम्मीद कर सकते हैं। आप भी अपनी प्रतिक्रिया कमेंट सेक्शन में जरुर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top