एक्टर कैटरीना कैफ और क्रिकेटर मोहम्मद कैफ में क्या है कनेक्शन क्रिकेटर ने किया खुलासा

What is the connection between actor Katrina Kaif and cricketer Mohammad Kaif?

क्रिकेटर मोहम्मद कैफ एक बार ट्विटर पर #AskKaif सेशन किए थे। जिसमें उन्होंने यूजर्स के सवालों के जवाब दिए थे। इस सेशन में यूज़र ने उनसे ढेर सारे सवाल पूछे थे। इसी दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या आप बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के रिलेटेड है?

वैसे देखा जाए तो जब शुरू में कैटरीना कैफ इंडस्ट्रीज में आए तो सभी के मन में एक ही सवाल आता था कि क्या मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ रिलेटेड है? उनका आपस में कोई कनेक्शन है? ऐसे कई सारे सवाल कैटरीना से भी पूछा जा चुका है। यही नहीं दोनों के कनेक्टेड को लेकर कई मीम्स शेयर हो चुके हैं।

मोहम्मद कैफ से पूछा गया कैटरीना कैफ के संग कनेक्शन तब उन्होंने बताया

मोहम्मद कैफ जब #AskKaif सेशन कर रहे थे तो यूजर ने उनसे सवाल किया उनके और कैटरीना के रिलेटेड होने का मोहम्मद कैफ ने यूजर के इस सवाल का एक बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

मोहम्मद कैफ से यूजर ने पूछा सर क्या आप कैटरीना कैफ से रिलेटेड है अगर नहीं तो आपको लगता है कि क्या फ्यूचर में कोई चांस है

मोहम्मद कैफ ने इसका जवाब दिया अभी तक रिलेटेड नहीं हूं, बाकी पहले से ही हैप्पिली मैरिड हूं। लेकिन एक इंटरेस्टिंग स्टोरी सुनी है कि कैटरीना को कैफ सरनेम कैसे मिला उस स्टोरी के अनुसार उनका मेरे साथ कनेक्शन है।

कैसे मिला कैफ सरनेम कैटरीना को

कैटरीना के कैप्शनिंग होने के बारे में Quora पर एक यूजर ने दावा किया था कि कैटरीना कैफ का जन्म हांगकांग में हुआ था। कैटरीना के पिता कश्मीरी हैं और उनका नाम मोहम्मद कैफ और मां का नाम Susanna turquotteहै। जो एक ब्रिटिश नागरिक है। जब कैटरीना छोटी थी तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

इस विषय में कैटरीना ने एक बार कहा था मेरे पिता का हमारी अपब्रिगिंग, हमारे धार्मिक सामाजिक या मोरल्स बिहेवियर पर कोई इनफ्लुएंस नहीं है।

इसके अलावा यूजर्स ने दावा किया है- जब कैटरीना भारत आई थी तो उन्होंने अपना सरनेम बदलकर अपने पिता का सरनेम कैफ रख लिया था क्योंकि वह भारतीय मूल के थे।
उन्होंने यह भी दावा किया कि कैटरीना का असली नाम Katrina Turquotte है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top