एक्टर जितेंद्र जिस फ्लाइट से जाने वाले थे, वह हुआ क्रश, पत्नी के करवा चौथ व्रत ने जितेंद्र को मौत के मुंह में जाने से बचाया

Wife's Karva Chauth fast saved Jitendra from dying

एक्टर जितेंद्र ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान के रूप में आए थे। वह कपिल शर्मा शो में अपनी बेटी एकता कपूर के साथ आए थे। उनकी बेटी एकता कपूर टीवी निर्माता है।

कपिल शर्मा शो में जितेंद्र और एकता कपूर ने काफी मस्ती मजाक किया इस शो के कलाकारों ने भी अपनी बेहतरीन कॉमेडी से इनका भी खूब मनोरंजन किया। जितेंद्र ने अपने और एकता से जुड़े कई किस्से भी सुनाएं। इसी शो के दौरान चर्चा में जितेंद्र ने खुद से जुड़ा एक किस्सा सुनाया, इसमें उन्होंने अपने जीवन के 45 साल पुराने एक घटना को साझा करते हुए बताया कि करवा चौथ से जुड़ा एक किस्सा है। जब वह करवा चौथ के दिन शूटिंग के लिए जा रहे थे तो उनकी पत्नी उन्हें जाने नहीं दे रही थी, लेकिन जाना बहुत जरूरी था और ना चाहते हुए भी वह घर से चले गए।

उसी दिन चेन्नई रवाना होना था उन्हें किसी फिल्म की शूटिंग के लिए लेकिन जिस फ्लाइट से उन्हें जाना था। वह आधे घंटे लेट थी जब उन्होंने अपनी पत्नी को फोन किया तो वह बोली कि इतनी देर में तो आप आ जाएंगे और चांद भी निकल रहा है मेरी पूजा भी हो जाएगी। उसके बाद आप जा भी सकते हैं। जितेंद्र ने ऐसा ही किया और वह वापस घर चले जाएं।

आगे जितेंद्र ने बताया कि शोभा ने चांद निकलने के बाद पूजा की और व्रत खोला। वह वापस जाने के लिए कह रहे थे लेकिन वह तैयार नहीं हो रही थी उन्होंने बताया कि घर की बालकनी से उन्हें एयरपोर्ट दिखता था। जैसे ही वह देखने के लिए बालकनी में आए तो उन्हें एक आग का गोला एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए दिखाई दिया।

थोड़ी देर बाद खबर आई कि विमान दुर्घटना हो गई है। विमान दुर्घटना की खबर आग की तरह फैल लगी और जितेंद्र के पास फोन पर फोन आने लगे क्योंकि जिनको पता था कि वह उसी फ्लाइट से जाने वाले हैं। वह परेशान और हैरान हो गए। लेकिन वह बाल-बाल बच गए उन्होंने कहा कि यह सब करवा चौथ व्रत के ही वजह से हुआ। यह हादसा साल 1976 में हुआ था जब यह इंडियन एयरलाइंस की फ्लाइट क्रैश होने से 171 लोगों की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top