शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए तलाश रहे हैं एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड

Shahrukh Khan with his son Aryan Khan

किंग खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में मुंबई क्रूज शिप पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा की गई, छापेमारी के दौरान 8 लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। जिसके कारण आर्यन खान जेल में थे और कई बार उनका जमानत भी खारिज हुआ। लेकिन आखिरकार बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा 28 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत हुई।

शाहरुख खान अपने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी थी आर्यन के बाहर आने के बाद भी शाहरुख खान का ध्यान उनके प्रोटेक्शन पर है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आर्यन खान जेल से तो बाहर आ चुके हैं। लेकिन शाहरुख खान उनकी सुरक्षा में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। जिसके लिए उन्होंने अपनी बेटे के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश करनी शुरू की है।

शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के लिए एक ऐसे बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं जो हमेशा उसके साथ रहे और उनके बेटे के हर परेशानी से बचाए रखें। किंग खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह है। जो उनके साथ हमेशा साए की तरह रहते हैं।

शाहरुख खान के परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार शाहरुख जल्द ही एक बॉलीगार्ड की तलाश में है क्योंकि उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए देश से बाहर जाना है। इसीलिए वह अपनी बेटी की सुरक्षा सुनिश्चित करके जाना चाहते हैं। रवि सिंह ने आर्यन खान के मुश्किल समय में उनकी काफी मदद भी की। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी ली लेकिन रवि सिंह की अनुपस्थिति में शाहरुख खान को एक ऐसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश है, जो आर्यन की पूरी तरीके से सुरक्षा कर सके।

वैसे आर्यन खान के ड्रग्स केस को अब एक नई टीम जांच कर रही है। ऐसे में उन्हें एनसीबी ऑफिस में बार-बार बुलाया जा रहा है। जिसे लेकर शाहरुख खान को काफी फिक्र है। इसीलिए वह आर्यन खान के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top