500 मर्दों से शारीरिक संबंध बना चुकी महिला, चाहती है 30 की उम्र में 1000 मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाना

woman who had sex with 500 men

एक आम इंसान की बात की जाए तो से शारीरिक संबंध कुछ ही लोगों के साथ बनाते हैं और कुछ लोगों में से तो ऐसे वफादार होते हैं जो जीवन भर बस एक ही पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं। लेकिन एक ऐसी महिला भी हैं जिन्होंने 500 से अधिक मर्दों संग शारीरिक संबंध बना चुकी हैं और उससे भी हैरान करने की बात तो यह है कि वह यह आंकड़ा 1000 के पार करना चाहती हैं।

24 की उम्र में 500 से अधिक मर्दों से संबंध
इतनी मर्दों से संबंध बनाने वाली महिला का नाम काजुमी स्क्वर्ट्स है। यह अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। इनकी उम्र महज 24 साल है और वह अब तक 500 से अधिक मर्दों के साथ सेक्स कर चुकी हैं।
काजुमी इस शौक से लाखों की कमाई भी करती हैं। ओनलीफैंस के लिए यह वीडियो भी बनाते हैं।

98 के बाद भूली गिनती

अलग-अलग मर्दों से शारीरिक संबंध बनाना पसंद करती हैं काजुमी।उनका कहना है कि मुझे 98 तक मर्दों की गिनती याद थी लेकिन बाद में मैं यह भूल गई। मैं यह अनुमान के तौर पर बता रही हूं कि अभी तक हम सबसे अधिक मर्दों के साथ संबंध बना चुकी हूं। काजुमी शुरुआती दौर में एक डायरी में एक सीक्रेट कोड लिखती थी। उसमें उन पुरुषों का रिकॉर्ड होता था, जिनके साथ वह संबंध बना चुकी है लेकिन बढ़ते समय के साथ वह हिसाब नहीं रख पाई।

काजुमी का सपना हर देश के मर्दों से संबंध बनाना

काजुमी का अपना एक अनोखा सपना है। इस सपने को पूरा करना चाहते हैं और उनका सपना है कि वह दुनिया के हर देश के पुरुष के साथ शारीरिक संबंध बनाए। वह इसके लिए कई सेक्स पार्टियों में जाती हैं। एक बार उन्होंने एक ही दिन में 50 मर्दों से सेक्स किया था। यह भी उनका एक अपना ही रिकॉर्ड है। इस महिला ने 500 मर्दों से साथ बनाए संबंध, हर देश के पुरुषों साथ सोना हैं

30 की उम्र तक उन्हें करना है 1000 मर्दों के साथ सेक्स

काजुमी 24 की उम्र में 500 से अधिक मर्दों से संबंध बना लिए हैं लेकिन वह इससे संतुष्ट नहीं है। 30 साल होने से पहले इस आंकड़े को 1000 से ऊपर ले जाना चाहती हैं। वह अपने इस सपने को पूरा करना चाहती हैं। इसके लिए वह जल्दी एक बड़ी सेक्स पार्टी आयोजित करने का प्लान भी बना रही है।

उनका बॉयफ्रेंड इसके विषय में सब जानता है
काजुमी का एक बॉयफ्रेंड भी है। जो अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता है और वह अपनी प्रेमिका के इस रिकॉर्ड के बारे में भली-भांति वाकिफ है। उसे इससे कोई दिक्कत भी नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top