धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, बेइंतहा करते थे मोहब्बत

zkj

बात क्रिकेट की हो और धोनी का नाम न आये ऐसा नहीं हो सकता सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर्स में धोनी का नाम सबसे ऊपर आता है जैसे फिल्मों में ल9ग हीरो पर यकीन करते हैं कि हेरोइन को गुंडों से बचा लेगा हीरो वैसे ही लोग धोनी पर भी करते हैं हालांकि धोनी सिर्फ क्रिकेट के लिए ही नहीं बल्कि अपने निजी जीवन के लिए भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं

कैप्टन कूल के नाम से फेमस महेंद्र सिंह धोनी का नाम दुनिया के बेस्ट कप्तानों में आता है उन्होंने भारत को दो वर्ल्ड कप जिताए हैं उनकी प्रोफ़ेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी प्राइवेट लाइफ की वजह से भी खबरों में रहते हैं उनकी फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में लोगो को उनकी ज़िन्दगी के बारे में धोड़ा बहुत पता चला है।

इस फिल्म में आपने देखा होगा की उनके करियर में उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का बहुत बड़ा हाथ था. धोनी अपनी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका से दिलों-जान से प्यार करते थे दोनों शादी भी करने वाले थे पर ऐसा नहीं हो पाया दुर्भाग्यवश एक कार एक्सीडेंट में प्रियंका का निधन हो गया था।

धोनी की एक फोटो में उनके साथ एक लड़की बैठी है इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है और ऐसा बताया जा रहा है की ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका ही है।प्रियंका के जाने से उनके खेल पर काफी असर पड़ा था लोगो को लगा था की अब उनका करियर खत्म हो चूका है।

हालांकि धोनी ने हार कभी नहीं मानी वो इरादों के पक्के कप्तान धोनी ने इसे अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया और प्रियंका को भुलाने के लिए उन्होंने अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर कर लिया, जिसका नतीजा काफी अच्छा रहा धोनी धीरे-धीरे भारत और दुनिया के शानदार बैट्समैन और क्रिकेटर बन गए थे। आज लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं

zc

आपको बता दें कि ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका का रोल प्ले किया था यह फिल्म धोनी के नज़रिये से ही बनाई गई थी. इस फिल्म को देखने के बाद फैंस को पता चला था कि धोनी की लाइफ में उनकी पत्नी साक्षी से पहले भी एक लड़की थी पर अब वो इस दुनिया मे नहीं रही, लेकिन आज भी धोनी प्रियंका को भुला नहीं पाए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top