महाभारत की देवकी है….. मिथुन चक्रवर्ती की समधन

HGHGV

मिथुन चक्रवर्ती को आखिर कौन नहीं जानता होगा। मिथुन 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। यह वही अभिनेता है जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डिस्को डांस को प्रसिद्ध किया। मिथुन चक्रवर्ती ने अब राजनीति की ओर रुख किया है और इन्होंने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया है और अपना परचम राजनीति के क्षेत्र में भी लहराने को तैयार है।

आपको बता दें कि मिथुन जी का एक बेटा भी है जिसका नाम महाअक्षय चक्रवर्ती है और इनकी बहू का नाम मदालसा शर्मा है। यह दोनों दंपत्ति एक्टिंग से ही जुड़े हैं लेकिन मिथुन जी की समधन बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रह चुकी है तो आइए हम उनके बारे में आपको बताते हैं-


मिथुन की बहू मदालसा शर्मा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं और शीला शर्मा ने बीआर चोपड़ा द्वारा निर्देशित की गई महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था। जो काफी प्रशंसनीय और सराहनीय था। शीला जी असल जिंदगी में मिथुन जी की समधन है। शीला जी देवकी का किरदार निभाने के बाद बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हो गई थी और वह बताती हैं कि एक बार तो उनके फैन ने इसलिए उनका पैर छू लिया क्योंकि उन्होंने देवकी का किरदार निभाया था।

शीला जी की बेटी मदालसा शर्मा की शादी मिथुन जी के बेटे महाअक्षय
(मिमोह) चक्रवर्ती के साथ हुई है और जब इन दोनों की शादी हो रही थी, तब मिमोह चक्रवर्ती पर रेप करने के इल्जामात लगे थे, लेकिन कुछ दिनों बाद निर्दोष होने पर इन दोनों की शादी करवा दी गई। शादी होने के नाते ही मदालसा की मां मिथुन जी की समधन बन गई।

मदालसा शर्मा भी अपने करियर को लेकर काफी जागरूक है और उनमें भी अपनी मां की तरह काफी टैलेंट है। इस समय वह पॉपुलर शो अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही हैं और यह किरदार शो का सबसे महत्वपूर्ण किरदार है। यह गणेश आचार्य जी के प्रोडक्शन में बने एंजल फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। इनके अभिनय के लिए इन्हें काफी सराहा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top