राजस्थान में राजशाही ठाठ बाट से होगी, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी, 7 दिन चलेंगे उनके वेडिंग प्रोग्राम

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी

ऑफिशियल के द्वारा कंफर्म होने पर यह तो तय है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी रचाने वाले हैं। ये ऐसे कपल है जिनकी शादी काफी चर्चे में थी और यह भी तय नहीं था कि यह शादी कर रहे हैं या नहीं। इनके शादी पर काफी अफवाह भी उड़े लेकिन अंततः यह कंफर्म हो गया कि यह दोनों जल्द ही शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। इनका रिलेशन काफी सीक्रेट रहा है और उन्होंने कभी भी अपने रिलेशन पर खुलकर बात नहीं की है।

इनके फैंस भी दिसंबर में इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड है और रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का प्रोग्राम काफी लंबा चलने वाला है। इनकी शादी पूरे 7 दिन तक चलने वाली है।

दिसंबर के पहले सप्ताह तक चलने वाला है इनका मैरिज प्रोग्राम-

विक्की और कैटरीना के शादी पर कई मीडिया रिपोर्टर्स ने बताया कि इनकी शादी का प्रोग्राम 1 दिसंबर से 7 दिसंबर तक चलने वाला है यह पूरे 1 सप्ताह इनके जीवन का सबसे बड़ा और अहम हिस्सा रहने वाला है। यह 7 दिन जश्न के रूप में मनाया जाएगा। इनके शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर है और रिपोर्टर्स के अनुसार राजस्थान में स्थित सवाई माधोपुर के रिजल्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा के वेडिंग वेन्यू पर इनकी शादी होने वाली है और यही इनके परिवारजनों और इनके द्वारा फाइनल किया गया है।

सभी चीजें हो गई है फाइनल और खास है राजस्थान का यह वेडिंग प्लेस-
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट ने बताया कि इनके शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है और अधिकतर चीजें इनके द्वारा फाइनल कर ली गई है। कैटरीना की वेडिंग ड्रेस और विक्की के शेरवानी से लेकर वह हर प्रोग्राम में क्या-क्या पहनने वाले हैं। सभी चीजें उनके द्वारा फाइनल कर ले गई हैं उन्होंने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की बनाए हुए कपड़ों को पहनने का निर्णय लिया है।

इन्होंने राजस्थान के वेडिंग वेन्यू को चुना है। यहां पर बड़े-बड़े लोगों ने शादी रचाई है यह पैलेस इसलिए खास है क्योंकि यहां कई तरीके के कॉकटेल और व्हिस्की के कलेक्शन के साथ-साथ देसी व्यंजनों के और विदेशी व्यंजनों के तीन रेस्त्रां है। यहां की सर्विस इतनी अच्छी है कि अगर आप एक बार भी यहां आएंगे तो आपको वापस जाने का मन नहीं करेगा।

इस सिक्स सेंस फोटो में एक खूबसूरत गार्डन भी है। जहां शुद्ध वातावरण और हरे भरे पेड़ आप का मन मोह लेंगे।
इनके शादी को लेकर इनके फैंस और सभी लोग काफी उत्साहित हैं यह काफी क्यूट कपल है। सभी लोग इन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। लोक सोशल मीडिया पर इनकी शादी को लेकर काफी प्रश्न भी पूछ रहे हैं लेकिन इन लोगों का अभी कोई भी जवाब नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top