विक्की कौशल ने किया अनोखे अंदाज से कैटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज

Vicky Kaushal marries Katrina Kaif in a unique way

खबरें तो काफी तेज फैलती हैं और यह खबर तो कोरोना से भी तेज फैल रही है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन्होंने अपने इस रिलेशन को काफी सीक्रेट रखा था लेकिन अंत में यह खबर सामने आ ही गई कि बहुत जल्द यह दोनों शादी करने वाले हैं। इस खबर से इनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं और इन दोनों की शादी के लिए काफी खुश भी है।

आपको बता दें कि इन्होंने अपने शादी राजस्थान का आलीशन महल में करने का फैसला लिया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि विकी कौशल ने कैटरीना कैफ को कैसे प्रपोज किया था? उन्होंने क्या-क्या तरीके अपनाएं जिससे कि कैटरीना उनके प्रपोजल को स्वीकार कर ले। तो आइए हम आपको बताते हैं की विकी कौशल ने कैसे कटरीना को प्रपोज किया था-

रितिक रोशन और कैटरीना कैफ की शादी तो खासा चर्चा में है लेकिन यह दोनों सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं। इस पर अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर नहीं करते हैं। जिससे कि उनके फैंस को इनके लव स्टोरी और प्रपोजल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है, तो आइए हम आपको बताते हैं कि विकी कौशल ने प्रपोज के लिए क्या किया था। बेहद फिल्मी अंदाज में विक्की कौशल ने कटरीना को किया था शादी के लिए प्रपोज | Vicky Kaushal proposed Katrina for marriage in a very filmy style | E24 Bollywood

उन्होंने सबसे पहले कैटरीना के फेवरेट बिक्री से उनकी फेवरेट डार्क चॉकलेट ब्राउनी बनवाई और उसे पैक करवा लिया। विकी को पता है कि कैटरीना को सबसे अच्छा चॉकलेट लगता है तो फिर उस चॉकलेट को लेकर वह कैटरीना के घर पहुंच गए फिर उस तोहफे को उन्होंने कैटरीना को दिया। जब कटरीना ने उस तोहफे को खोला तो उसके अंदर उनकी फेवरेट डार्क चॉकलेट थी और उसमें एक अंगूठी के साथ-साथ एक नोट भी लिखा था।

जिसे खोलने पर उसमें विकी कौशल ने लिखा था कि ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी,’इसको पढ़कर ही कटरीना ने हां बोल दिया। विकी कौशल ने फिल्मों की तरह है कैटरीना को प्रपोज किया। यह दोनों जल्द ही राजस्थान के पैलेस में शादी करने वाले हैं और दिसंबर के महीने में यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top