शादी में जूता चुराई कम मिलने के कारण गुस्सा हुई साली और कर डाला…

d

शादी में अनेकों रस्म होते हैं और इन रस्मों को करने और देखने के लिए लोग काफी उत्साहित होते हैं। सबसे ज्यादा लोग दूल्हे और दूल्हे की साली से जुड़े रस्मों को देखने के लिए ज्यादा उत्साहित होते हैं। उनमें से जूता चुराई का रस में लोगों को ज्यादा पसंद आता है।

इस रस्म में साली जीजा का जूता चुराते हैं और उसके बदले में जीजा उन्हें कोई गिफ्ट या फिर पैसा देते हैं। तब वह जूते को वापस करती हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साली को जूता चुराई के रस में कम पैसे मिलने पर वह गुस्सा हो जाती है।

हम सभी ने देखा है और सब अपने-अपने घर में करते भी हैं की शादी के मंडप में दूल्हे के जूते को काफी बचा कर रखा जाता है, ताकि साली जूते को ना चुरा सके। लेकिन साली का तो बातें ही लाजवाब होता है।वह किसी न किसी तरह से जूता चुरा ही लेती हैं।

ऐसा ही हुआ एक शादी में जहां साली ने दूल्हे के जूते को चुराया और सुबह जब विदाई होने लगी तो साली से दूल्हे का जूता मागा गया तो साली ने जूते को वापस करने के लिए पैसे मांगे। इस पर दूल्हे ने उसे पैसे दिए। जो साली के हिसाब से कम थे। जिससे साली बेहद गुस्सा हो गए और पैसों दूल्हे को वापस कर दिया। वापस पैसा करने पर जीजा और साली के बीच नोकझोंक होने लगी। जो लोगों को काफी पसंद आ रही है।

सोशल मीडिया पर भी लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इंस्टाग्राम के शैस्ता खान नाम के अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को द23 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपका क्या रिएक्शन है। आप क्या कहेंगे कमेंट सेशन में लिखें।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @shaista_khan71

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top