नहा रही महिला को दिखा लाल सांप, भींगे कपड़ों में भागी घर से बाहर

sanke video

दुनिया में अनेकों जीव जंतु विचरण करते हैं। इंजीनियर जंतुओं में दुनिया का जहरीला और खतरनाक जीव सांपों को माना जाता है। जिनकी अनगिनत प्रजातियां भी हैं जिन्हें शायद ही हम सभी जानते हैं कुछ ही प्रजातियों के बारे में हमें पता है। सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ अनोखे और अलग सांपों को देखने को भी मिल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लाल सांप दिखा शायद कुछ लोग लाल सब देखे हैं लेकिन ज्यादातर तो लोग नहीं देखे होंगे। सांप को पकड़ने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। इस सब को एक गांव में देखा गया। जहां देखने के बाद गांव वाले काफी ज्यादा भ्रमित हो चुके थे। दरअसल उनके लिए भी यह अनोखा और सबसे अलग साफ रहा जिसकी वजह से भय और भी ज्यादा बन गया।

लाल सांप का रहस्य हैरान कर रहा

जिस गांव में यह लाल साथ देखा गया। वहां इसे देखकर ही लोग सहम गए। जब यह सब के घर में घुसा तो लोगों की हालत और भी खराब हो गई। इस सांप को पकड़ने के लिए गांव वालों ने इसमें कैचर को बुलाया। जब वह गांव में पहुंचते हैं तो उस लाल रंग के सांप को देखकर वह खुद भी आश्चर्य में पड़ जाते हैं लेकिन फिर भी उन्हें उस लाल रंग के सांप को देखकर संदेह हुआ। खैर काफी मशक्कत के बाद उस स्नेक कैचर में उस सांप को पकड़ा लिया और अपने संदेश को दूर करने के लिए वह उस सांप को एक्सपर्ट के पास ले गए। इस नेचर को यह संदेह था कि जिस घर में वसा पाया गया। उस घर से कुछ दूरी पर एक लॉन्ड्री है जहां कपड़ों की धुलाई और रंगाई होती है। शायद वह सब लाल रंग की बाल्टी में गिर गया। जिसकी वजह से उसका रंग लाल हो गया।

सांप को लाल रंग का देखकर एक्सपर्ट भी संदेह में आए। उन्होंने सांप को अच्छे से नहलाया और सफाई की तो सांप एक आम सांपों की तरह ही नजर आने लगा लेकिन सोशल मीडिया पर इस लाल रंग के सांप को देखकर यूजर्स खूब कमेंट दे रहे हैं। जिसे यूट्यूब चैनल Bapi da snake expert पर शेयर किया गया है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कुछ भी हो है तो कोबरा ही खतरनाक! तो दूसरे यूजर ने लिखा सांप लग रहा है लाल रंग से होली खेल के आया हो या फिर हरे रंग से।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top