बारातियों के बीच में भाभी ने डांस मचा दिया कोहराम, बोले जान लेबू का

Sister-in-law created a ruckus in the midst of the wedding processions

शादी का सीजन और डांस वीडियो देखने को नहीं मिले यह कैसे संभव है। आजकल तो हर शादी पार्टी या कोई छोटा फंक्शन हो डांस तो होता जरूर है। लोगों में इस दौर में डांस का क्रेज काफी बढ़ चुका है फिर वह घर की लड़कियां हो या भाभी या फिर नई नवेली दुल्हन, सभी डांस के मौके को नहीं छोड़ते हैं और डीजे पर थिरकते नजर आ ही जाते हैं।सोशल मीडिया भी ऐसे वीडियो लेकर निर्देश के मनोरंजन किया जाता है। जहां डांस से अपना मनोरंजन कर लेते हैं एक बारात निकल चुकी है। इस बारात में खुशियां डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भाभियों ने क्या जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं डीजे पर गाना ‘बन गयाजी मुखिया हमार’ बज रहा जिस पर भाभियां और लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रही हैं। लड़कियों को भाभियों ने जबरदस्त टक्कर दिया है। दोनों ग्रुप के लोग अपने अपने मस्त अंदाज में एक दूसरे को कंपटीशन देते हुए नजर आए। अब देख सकते हैं जब उनका डांस शुरू होता है तो चलते बराती भी रुक कर इन के डांस के वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। पूरे बारात में महफिल भाभियों ने ही लूटा उन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ अपने डांस से बारातियों का तो दिल जीत ही लिया है यूजर्स को भी दिल हारने पर मजबूर कर दिया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स का आया कमेंट

भाभी का यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट jeevan Mahato official पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 40 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है भाभियों ने डांस से लड़कियों को तो हरा दिया तो एक अन्य यूजर ने बेहद फनी अंदाज में लिखा का भाभी जान लेबू का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top