दो खतरनाक सांपों के बीच हुआ दंगल,हारने वाले को मिली मौत

riot between two dangerous snakes

इंटरनेट वह माध्यम है, जहां आपको यह यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बहुत वीडियो वायरल होते हर रोज दिखाई देंगे। उन्हीं में से कुछ वीडियो जानवरों से भी जुड़े होते हैं।जानवरों के वीडियो लोगों को देखना काफी पसंद आता है। इन्हें जानवरों में से सांप का भी वीडियो, सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हुआ करता है और इसे देखना भी लोगों को खूब पसंद आता है।

सांपों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता रहता है। सांप जहरीले होते हैं इसलिए कोई उनके पास जाने से डरता है लेकिन इस खतरनाक जीव के बारे में जानने की उत्सुकता सभी में बनी रहती है तो सोशल मीडिया इसका माध्यम बनता है। सोशल मीडिया पर इन जानवरों से जुड़े वीडियो वायरल होते हैं जो हमें इनके नए-नए कारनामों आदतों से वाकिफ कराता है।

जिन्हें देखने के बाद हमें इनके विषय में आश्चर्य जरूर होता है क्योंकि अक्सर वीडियो में कुछ हमें नया ही देखने को मिल जाता है। जैसा कि इस समय वायरल वीडियो में आपको देखने को मिल जाएगा। वैसे भी वाइल्ड लाइफ में रुचि रखने वाले लोगों के लिए यह वीडियो बड़ा ही अच्छा है। वायरल हो रहे वीडियो में 2 सांप बुरी तरीके से एक दूसरे से लड़ रहे हैं। जिसमें से एक सांप हार जाता है और जीतने वाले सांप ने हारने वाले सांप को निगलता जा रहा है।

वैसे सांपों की लड़ाई का वीडियो बड़ा कम ही देखने को मिलता है। इसमें आप देखेंगे कि हार जाने वाले को मौत मिलती है। यह वीडियो यूट्यूब पर ojatro नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह सांप का वीडियो देखकर एक बार तो दिल दहल ही जाता है। इस वीडियो पर दो करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 33000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top