कुत्ते की भांति हरकत करने लगा शेर, वायरल हो रहे वीडियो को देखिए यूजर भी हैरान

lion started behaving like a dog

सोशल मीडिया दुनिया भर में अपने वाइल्डलाइफ के लिए भी बड़ा फेमस है। इस पर आपको वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियोस खूब देखने को मिलेंगे। इसमें से कुछ जंगली जानवरों के बीच रोमांचक लड़ाई तो तभी उनकी अजीब हरकतों से भरा वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा। वाइल्ड लाइफ से जुड़ा एक रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसे देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं इस वीडियो में एक शेर किसी कुत्ते की तरह गड्ढा करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद यूजर का कहना है कि वह खुद अपनी कब्र खोद रहा है, तो किसी ने कहा गर्मी से बचने के लिए शेर क्या कोई भी जाना ऐसा करता है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे कि एक शेर मिट्टी में सना हुआ नजर आ रहा है। वह कुत्ते की भांति जमीन खोदता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर मात्र 30 सेकेंड के इस वीडियो को वायरल होने में समय नहीं लगा और वायरल होते ही गड्ढा खोदने वाले शेर को देखकर लोग हैरान हैं। गड्ढा खोदने के बाद शेर उसमें पलट कर गिर जाता है। इसके बाद वह उठने की भी कोशिश करता, लेकिन उठ नहीं पाता है। हालांकि कुछ सेकंड में ही वह उठ भी जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAFARI (@safarigallery)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सफारी गैलरी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यूज़र ने कैप्शन में लिखा है- जब शेर कुत्ते जैसी हरकत करने लगें। इस वीडियो पर 100000 से भी ज्यादा व्यूज़ आए हैं तो यूजर्स भी अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक युवक कमेंट करते हुए लिखा- शेर को ऐसा करते हूं हुए बहुत दुख हो रहा कि वह खुद अपनी कब्र खोद रहा है और दूसरे यूजर ने कहा- मुझे लोगों के कमेंट देखकर हंसी आ रही है। यह शेर बिल्कुल तंदुरुस्त है और वह जंगली सूअर को अपना शिकार बनाने के लिए उसके घर में घुसने की कोशिश कर रहा है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा शेर काफी उदास लग रहा है मुझे यह देखकर अच्छा नहीं लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top