कुकड़ू कु गाने पर दो शख्स मुर्गा बन किया ताबड़तोड़ डांस

Rooster became a fast dance

शादी के सीजन में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। कुछ वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है। वैसे आप सभी को पता है शादियों में डांस तो होते ही है लेकिन इन शादियों में नागिन डांस ना हो तो फिर शादी में डांस का मजा ही नहीं आता है।

आप सभी ने भी नोटिस किया होगा कितना भी डांस हो, लेकिन जब नागिन डांस होने लगता है तो सारे डांस उसके आगे फेल हो जाते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला जिसमें 2 लड़कों ने नागिन डांस तो नहीं, लेकिन हां कुछ ऐसा अतरंगी डांस किया जिसे देखकर लोग खूब हंस रहे है।

लड़कों ने किया मुर्गा डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं शादी में डीजे लगा है और वहां लोगों की भीड़ मौजूद है। उस डीजे पर मुर्गा धुन बज रहा है जिसके बाद दो लड़के डीजे के पास आते हैं और फिर अनोखे अंदाज से मुर्गा डांस करने लगते है। एक लड़का खड़े-खड़े मुर्गा बने हुए डांस कर रहा है तो एक लड़का तो कभी बैठ जा रहा है तो कभी लेट जा रहा है तो कभी ऐसे अतरंगी डांस कर रहा है जिसे देख कर खूब हंसी आ रही है।

पहले तो लोग ध्यान नहीं देते हैं लेकिन जब अतरंगी अंदाज में यह दोनों लड़के डांस करने लगते हैं तो लोग खड़े होकर इनके डांस को देखती है और खूब एंजॉय करने के साथ, खूब मजे ले रहे है और हंस रहे है। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें इन लड़कों के अतरंगी अंदाज सबको पसंद आ रहे है।

दरअसल सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम में जहां ऐसे अतरंगी और अनोखे अजूबे देखने को मिल ही जाते है। जैसा इन दो लड़कों ने अनोखे और अतरंगी अंदाज में डांस करके लोगों को चौंका दिया। वैसे मुर्गा डांस की बात की जाए तो काफी मशहूर होता चला जा रहा है, यह डांस फिलहाल लड़कों का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Amirpuriya पर शेयर किया गया है। जिसे 2.1M व्यूज आ चुके हैं और 15 k लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top