चूजों पर कुत्ते के बच्चे ने किया हमला तो मुर्गी ने यूं बचाया बच्चों की जान

The puppy attacked the chicks

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां आपको कुछ ना कुछ नया देखने को अक्सर मिल जाएगा। कुछ चीजें तो ऐसी होती है जिसे देखने के बाद काफी गुस्सा आता है, तो कुछ ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर ज्यादा मजा आता है कि लोग हंसते हंसते लोटपोट भी हो जाते है, तो इसी मीडिया पर हैरान कर देने और डरा देने वाले भी वीडियो कभी-कभी देखने को मिल जाते है।

इसी पर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जो इतना खूबसूरत होता है कि जिस पर देखने के बाद प्यार आ जाता है और चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है। दिल छू लेने वाले ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप कहेंगे कितना क्यूट है!

मुर्गी और कुत्ते की दोस्ती

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक कुत्ते के बच्चे और एक मुर्गी के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और दोनों के बीच का प्यार देखकर हर कोई चौक जा रहा है। जहां आप देखेंगे कि मुर्गी के बच्चों को अचानक एक कुत्ते का बच्चा आता है, पीछे से आकर एक मुर्गी के बच्चे को अपने मुंह में दबाकर ले जा रहे है और उनके साथ खुशी के पल बिता रहा है।

लोगों को जमकर पसंद आ रहा है यह वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और लोग इस पर खूब प्यार लुटा रहे है। दरअसल मुर्गी के बच्चे और कुत्ते के बच्चे का यह प्यार हर किसी को पसंद आ रहा है। जहां मुर्गी के बच्चे अपने बल्क में कहीं जा रहे थे। वही कुत्ते के बच्चे का उनमें से सिर्फ और सिर्फ अपने दोस्त के पास जाना और उन्हें उसे पकड़कर दूसरी जगह ले आकर उसके साथ खेलना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। उन बच्चों के बीच में से यह छोटा सा नन्हे कुत्ते का बच्चा अपने ही दोस्त को पहचान कर जब लाता है तो लोग हैरान भी हो जाते है। इस पर लोग अपने जबरदस्त कमेंट भी दे रहे हैं और दोनों की दोस्ती की जमकर तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top