पॉपस्टार के खुलासे के बाद बवाल, उन्होंने कहा मैं बेटों के साथ बैठकर देखती हूं अश्लील फिल्में’ |

pst

इस समय इंडोनेशिया की पॉपस्टार वाहु सेतयानिंग बुडि का नाम विवादों में है। वह अपने दिए हुए बयानों से विवादों में आ गयी है। उन्होए बयान दिया है की अपने बच्चों के साथ एडल्ट फिल्में यानि पोर्न देखने का दावा किया था। जिसके बाद उनका वीडियो तेजी से वायरल हुआ। और उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया कई लोगो द्वारा ट्रोल किया गया है। लोग उनके इस काम को संस्कृति के खिलाफ बता रहे, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनको पॉपस्टार का ये काम पसंद आया है उन्होंने इसका समर्थन किया है ।

बच्चों का पोर्न से बचना असंभव’

49 वर्षीय वाहु सेतयानिंग बुडि को इंडोनेशिया में यूनी सारा के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने कई गांव को गया है और यह आज एक सुपरस्टार के रूप में जानी जाती है। कुछ समय पहले उन्होंने यूट्यूबर वेन्ना मेलिंडा को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें बच्चों पर पोर्न के प्रभाव के बारे में चर्चा हुई, उसमे उन्होंने कहा की मौजूदा वक्त में बच्चे पोर्न ना देखें, ये बात असंभव है, क्युकी उनके पास वह सभी सोर्स उपलब्ध होते है, जिनके माध्यम से वह इन सभी चीजों तक आसानी से पहुंच सकते है।

सारा के मुताबिक उनके बच्चे खुले विचार वाले हैं, उन्हें किस भी चीज के लिए नहीं टोकती है। वो खुद अपने बच्चों को पोर्न देखने की अनुमति देती हैं, कई बार उन्होंने बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए खुद उनके साथ पोर्न देखा, उनके मुताबिक यह एक ऐसा काम है जिसे करने के लिए आपको बहुत सहस की जरूरत होती है। लोग इसके बारे में तो सोच भी नहीं सकते हैं।

उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसके बाद लोगो ने अपनी राय दी है। कुछ यूजर का कहना है की, प्लीज ऐसी मां मत बनिए। बच्चों को सेक्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए और भी कई तरीके होते है। ये जरूरी नहीं कि आप उनके साथ बैठकर पोर्न देखें। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यौन शिक्षा का मतलब ये नहीं कि वो सिर्फ पोर्न फिल्मों पर आधारित हो, उन्हें वैज्ञानिक तत्थों के आधार पर भी शिक्षित किया जा सकता है।  हां मैं बेटों के साथ बैठकर देखती हूं अश्लील फिल्में', पॉपस्टार के खुलासे के बाद बवाल | indonesian pop star Wahyu Setyaning Budi on son interview trolled - Hindi Oneindia

विशेषज्ञ ने बताया सही

इंडोनेशिया के एक संस्थान के जाने-माने बाल और किशोर शिक्षा विशेषज्ञ एगस्ट्रिड पीटर ने सारा की सराहना की है। उन्होंने इसे सही बताया है। की बच्चो को इस तरह की जानकारी देना आवश्यक है, माता-पिता चाहें तो बैठकर बच्चों से इस बारे में बात कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top