सोशल मीडिया पर सना खान ने सुनाया दर्द – में वो नहीं करना चाहती थी, जो उसने मेरे साथ किया। 

melv

सोशल मीडिया पर सना काफी एक्टिव रहती है और वह अपने फ्रेंड्स के साथ अपनी बाते शेयर करती रहती है। उनके द्वारा की गयी पोस्ट को सभी फेन्स काफी पसंद भी करते है, लेकिन कई यूजर के द्वारा उनको ट्रोल भी किया जाता है।

उन्होंने फिल्मो में काम करने को लेकर ब्रेक ले लिया है। यह उनका अपना फैसला था लेकिन इस फैसले पर कई लोगो ने उनका समर्थन किया उसके साथ ही कई लोगो ने उन्हें ट्रोल भी किया है। इसी से जुड़ा एक जनवरी का मामला है, जिसमे एक यूजर द्वारा ट्रोल किया गया था, जिसका सना ने काफी सीधे तरिके से उसका जवाब दिया था।

हाल ही में एक व्यक्ति द्वारा उनकी पोस्ट द्वारा एक हाईलाइट विडिओ बनाया गया था। उन्होंने लिखा की सामने वाले व्यक्ति को उसकी गलती का अहसास दिलाने के लिए उसके जैसा करना आवश्यक नहीं होता है। उसका पोस्ट देखते हुए उन्होंने लिखा की में वह नहीं करना चाहती जो उस शख्श ने मेरे साथ किया है। बिग बॉस फेम सना खान का कोरियोग्राफर मेलविन लुईस संग ब्रेकअप हो चुका है। इन सबके बाद अब जाकर एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनका ब्रेकअप हुआ था।

उनका कहना है की अगर हम किसी को आगे नहीं बढ़ा सकते तो उसको डिप्रेशन में मत डालिये। यह उसके लिए सबसे बेहतर होगा। क्युकी ऐसा करना उसे पुराने समय में ले जाना होता है, जिससे उसको लगता है की, उसके द्वारा लिया गया फैसला गलत है और दोबारा उसे वही करना चहिये।  लेकिन वह यह सभी कुछ पहले ही छोड़ चूका है, तो उसको यह सब याद नहीं दिलाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top