एक्ट्रेस गहना वशिष्‍ठ का न्यूड लाइव सेशन – पूछा क्या यह पॉर्न है?

prv jk

राज कुंद्रा के साथ नाम आने के बाद एक्ट्रेस गहना वशिष्‍ठ का एक लाइव सेशन सामने आया है जिसमे उन्होए बिना कपड़ो के यूजर के सामने लाइव बातचीत करते हुए देखि जा सकती है।

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा के साथ ऐक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। ‘गंदी बात’ फेम गहना को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी महीने में पॉर्न फिल्‍में शूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसके बाद वह अभी जमानत पर रिहा हैं। पुलिस जांच में सामने आया है की राज कुंद्रा की कंपनी के लिए पॉर्न फिल्‍मों का डायरेक्‍शन करती थीं। उनके कुछ वीडियोज को पुलिस ने पॉर्न फिल्‍म की श्रेणी में माना है।

इसी बीच गहना ने इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन में कुछ ऐसा किया है, जिसने सभी का ध्‍यान खींचा है। और आज इनके इस वीडियो को काफी लोगो द्वारा देखा जा रहा है। गहना सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर करीब 3 मिनट के लिए लाइव आईं, उन्होंने दावा किया कि उन्‍होंने कुछ नहीं पहन रखा है, वह पूरी तरह से न्‍यूड हैं। गहना ने यूजर्स से सवाल किया कि क्‍या वह वल्‍गर लग रही हैं? क्या वह चीप लग रही हैं? क्‍या यह पॉर्न है ? गहना ने सवाल पूछते हुए कहा कि जब बिना कपड़ों का यह वीडियो पॉर्न नहीं है, तो फिर जिन वीडियोज में उन्‍होंने कपड़े पहन रखे हैं, वह पोर्न कैसे हो सकता है।

मैंने अभी कुछ नहीं पहन रखा है, क्‍या ये पॉर्न है ?’

gehana vasisth insta live video without clothes asking fans a very relavent question and this is how people reacted | लाइव स्ट्रीम में न्यूड होकर बैठी थीं 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना,

शेयर किए गए वीडियो के कैप्‍शन में उन्होंनेया लिखा है, ‘बिना कपड़ों के लाइव हूं। इस वीडियो में मैंने कोई कपड़ा नहीं पहन रखा है, लेकिन कोई नहीं कह रहा कि यह पॉर्न है। लेकिन जब कपड़े पहनकर वीडियोज बनाये जाते है, तो वह पॉर्न कैसे हो सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top