WWE में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे सज्जाद, दीवारों पर मुक्के मार मार का बॉडीबिल्डर बने, बॉक्सिंग का भी शौक

Sajjad preparing to debut in WWE

दुनिया में कई लोग ऐसे हैं। जिन्हें अपनी बॉडी को ग्रो करने का काफी शौक होता है। उनके लिए फिट रहना मात्र एक लक्ष्य नहीं होता बल्कि वह कई कई घंटों जिम में समय बिताकर अपने आप को एक बॉडीबिल्डर का रूप देते हैं।

ऐसा ही ईरान का एक शख्स इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसका नाम सज्जाद घरीबी है। जिसकी उम्र मात्र 29 वर्ष है और उसने काफी खतरनाक काम कर दिखाए है। यह अपनी कई सारी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। इनमें से कई में उन्हें दीवार पर मुक्का मारते हुए भी देखा जा सकता है।

एमएमए फाइटर-
सज्जाद एक प्रोफेशनल एमएमए फाइटर भी है और वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में डेब्यू करने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। इनकी लंबाई करीब 6.2 फीट और वजन 178 किलोग्राम है।

इनकी ताकत का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि यह एक कार को आसानी से खींच कर ले जाते हैं और कई सारे लोहे के औजारों के लिए अपने हाथों से ही मोड़ देते हैं। किसी तरबूज के दो टुकड़े करना भी इनके लिए काफी मामूली बात है।
बचपन में दिखते थे ऐसे-

सज्जाद बचपन में वह एक आम बच्चों की तरह ही थे। आप इनकी बचपन की और अभी की फोटो देख सकते हैं जो कि बिल्कुल भी मेल नहीं खाती है। सज्जाद को जिम में समय बिताना काफी पसंद है। यह काफी घंटों तक वर्कआउट करते रहते हैं और इनके इस बॉडी के कारण ईरान के लोग इन्हें हल्क नाम से भी बुलाते हैं।

इसके साथ ही सज्जाद को बॉक्सिंग करना भी काफी पसंद है। वह कई वर्षों से इसकी भी तैयारी करते रहे है। यह कई सारे हैरान करने वाले वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। जिसमें से एक में इन्होंने एक मजबूत से हांड्डी को चकनाचूर कर दिया था। इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की कमी भी नहीं है। लगभग 62हजार लोग इन्हें फॉलो करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top