राजकुमार राव ने की अपने सबसे अच्छी दोस्त पत्रलेखा से शादी, देखिए वेडिंग फोटोज

Rajkummar Rao marries his best friend Patralekha

एक्टर राजकुमार राव और उनकी सबसे अच्छी दोस्त पत्रलेखा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वेडिंग फोटोज भी शेयर किए हैं। जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों के बीच 11 साल से थी दोस्ती, प्यार

राजकुमार ने अपनी वेडिंग फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी की है। मेरे सोल में मेरी सबसे अच्छी दोस्त मेरी परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और इसके बाद के लिए भी….. इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया। पत्रलेखा ने भी इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। First Photo: पति-पत्नी बने Rajkummar Rao और Patralekhaa, शादी के बाद सबसे पहली तस्वीर आई सामने - Aam Awaaz | आम आवाज़

सगाई का भी वीडियो वायरल
राजकुमार और पत्रलेखा का सगाई वीडियो भी खूब वायरल हुआ था राजकुमार राव घुटनों के बल बैठ का पत्र लिखा को अंगूठी पहनाते हुए वीडियो में देखे गए थे। पत्रलेखा भी बैठ जाती हैं एक दूसरे को अंगूठी पहनाने के बाद कपल रोमांटिक डांस करते दिखाई देंगे। सगाई के समय पर दिखाने वाइट और सिल्वर गाउन पहना हुआ था, तो राजकुमार राव ने भी मैचिंग आउटफिट्स पहने हुए थे। इस सेरेमनी में फिल्म मेकर कोरियोग्राफर फराह खान और अभिनेता साकिब सलीम भी पहुंचे थे।

पत्रलेखा अपनी शादी में लाल रंग के जोड़े में बड़े ही खूबसूरत लग रही थी तो वही राजकुमार राव लाल पगड़ी और गुलाबी दुपट्टे के साथ काफी खुश भी नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top