संध्या बिंदणी रियल लाइफ में भी हैंड संस्कारी बहू मानती हैं भारतीय रीति-रिवाजों को और रखती है व्रत

Hand cultured daughter-in-law in Sandhya Bindani real life too

स्टार प्लस पर आने वाला शो दीया और बाती हम आप सभी को अच्छे से याद होगा। इस शो में संध्या बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह थी। जिनके अभिनय की वजह से यह किरदार काफी फेमस हुआ था। इस शो में यह दिखाया गया कि कैसे एक बहू अपने घरेलू जिंदगी और अपने काम दोनों के प्रति बराबर की भूमिका निभाती है। इस शो में संध्या बहू के किरदार को एक आईपीएस ऑफिसर के रूप में दिखाया गया था।

रियल लाइफ में भी दीपिका सिंह अपने निभाए जाने वाले किरदार की तरह ही है। उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों को बखूबी मेंटेन कर रखा है। दीपिका का मानना है कि सुबह सुबह पूजा करने से काफी पॉजिटिव एनर्जी मिलती है और दिन अच्छा गुजरता है। इसीलिए वह सुबह पूजा करती है। जिसमें उनके पति भी उनका साथ देते हैं। इसके कई सारे वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हुए हैं। Deepika Singh on comeback post motherhood: Didn't want to feel guilty 10-15  years later - Television News

दीपिका अपने मां और सास में कोई डिफरेंट नहीं करती। वह इन दोनों की ही लाडली है। उनका कहना है कि उनकी एक नहीं दो मां है। उनके इस स्नेह की वजह से ही उन्हें अपने ससुराल में काफी सम्मान और प्यार मिलता है। वह इन दोनों के बिना अपनी लाइफ इमेजिन भी नहीं करती।

दीपिका काफी मॉडर्न है लेकिन फिर भी वह भारतीय रीति-रिवाजों का काफी सम्मान करती है। यही वजह है कि टीवी सीरियल में निभाने जाने वाले किरदार की तरह ही उनका जीवन व्यतीत होता है। वह हिंदू रीति-रिवाजों में मनाए जाने वाले सभी पूजा और व्रत को रखती है।

वह एक जॉइंट फैमिली में रहती है। वह अपने सभी रिश्तेदारों और प्रिय जनों को भी काफी प्यार करती हैं और समय-समय पर उन्हें अपना समय देती है। उनका मानना है कि इन्हीं छोटी-छोटी बातों पर ध्यान रखने से ही रिश्तो में मिठास बनी रहती है। दीपिका ने एक बार अपने देवर देवरानी की सालगिरह के मौके पर उन्हें पोस्ट करके बधाई भी दी थी। वह अच्छी बहू होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी है और अपने बच्चों को भी वह काफी समय देती हैं। उनके साथ खेलना और क्वालिटी समय व्यतीत करना उन्हें काफी पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top