पति के साथ भैंसों को नहलाते दिखी सपना, तभी भैंसों ने की ऐसी हरकत कि छुटी हंसी

Sapna seen bathing buffaloes with husband

हरियाणा की जानी-मानी डांसर और सिंगर सपना चौधरी, जिन्हें लोग हरियाणवी क्वीन भी कहते हैं। उन्होंने अपने डांस से लोगों के दिलों में खूब राज किया है। सपना चौधरी पहली ऐसी डांसर हैं जिन्होंने हरियाणा में स्टेज शो किए। शुरू में इनकी काफी आलोचना हुई लेकिन अब इनको फॉलो करती हुए ऐसी कई डांसर हरियाणा से उभर कर आई हैं, जिनके डांस देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं।

सपना चौधरी ने देश में ही नहीं विदेशों में भी अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों का मनोरंजन किया है। इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियोज और फोटो शेयर किया करते हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो जाता है।

सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह तालाब किनारे बैठकर भैंसों को नहलाती दिख रही हैं। जिसमें उनके साथ कुछ ऐसा होता है, जिसका उन्हें खुद अंदाजा नहीं था। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना चौधरी तालाब के किनारे बैठी नजर आ रही हैं। वह भैंसों को अपने पास बुलाती है लेकिन उनमें से एक भी भैंस नहीं जाती है। ऐसे में उन्हें गुस्सा आता है और वह कहती हैं मैं तेरी कुछ लगती हूं कि नहीं। इतना ही नहीं सपना के बुलाने के बाद उनके पति वीर भैंसों को बुलाते हैं। जिसके बाद भैंसे भी दौड़ी-दौड़ी उनके पास चली जाती हैं।

भैंसों की यह हरकत देख सपना को गुस्सा आता है लेकिन वह मुस्कुराते हुए चेहरे से भैंसों को देखती रहती हैं। वैसे अगर देखा जाए तो सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, वही सपना के बुलाने के बाद भी यह उनके पास नहीं जा रहे हैं। सपना चौधरी के काम की बात की जाए तो इन दिनों वह अपने नए गाने हिचकी को लेकर लाइमलाइट में हैं। हाल ही में उन्होंने पुष्पा द राइज फिल्म के डायलॉग पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया। सपना चौधरी रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top