गृहमंत्री अमित शाह को बर्थडे विश करना सारा खान पर पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल होने लगे

Sara Khan

सारा अली खान ने बॉलीवुड में कम ही समय में अपनी पहचान बना ली है। सारा रणवीर सिंह के रियल्टी शो द पिक्चर में धमाल मचाने वाली हैं। जिसे लेकर वह काफी चर्चा में भी हैं लेकिन इस चर्चा से ज्यादा वह अपने ट्वीट के लिए हैं। दरअसल उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी। जिसके लिए वो ट्रोल की जा रही है।

वैसे तो सारा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। सारा इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। ट्विटर पर एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन देश के गृह मंत्री अमित शाह के बर्थडे पर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से पांचवा ट्वीट किया और इस ट्वीट में उन्होंने लिखा देश के गृह मंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

बस इतना ट्वीट करने के बाद सारा अली खान ट्रोल होने लगी।दरअसल सारा ने इस अंदाज में उन्हें विश किया है कि यूजर्स का कहना है कि वह मस्का लगा रही हैं। इसके लिए सोशल मीडिया पर मीम्स भी जबरदस्त वायरल हो रहे हैं।

सारा अली खान की इस ट्वीट को करने के कुछ ही देर बाद उन्हें लेकर मीम्स आने लगे और यूजर कहने लगे कि सारा ने सिर्फ मस्का लगाने के लिए ऐसा किया है।

जिस तरह से आर्यन खान का ड्रग्स केस इस समय काफी तूल पकड़ा हुआ है। उसी तरह सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स मामले में एनसीबी ने सारा से पूछताछ की थी। सारा अली खान जल्द ही “अतरंगी रे” में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। Sara Ali Khan, Amit Shah, Sara Ali Khan troll, Amit Shah birthday, Sara Ali Khan wished Amit Shah on his birthday, Sara Ali Khan memes, Durgs Case, सारा अली खान, अमित शाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top