अपनी अतरंगी कपड़ों के लिए मशहूर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आईपीएल टीम खरीदेंगे, क्रिकेटर कार्तिक ने कहा जर्सी होगी मजेदार

ranveer

जब से लोगों को पता चला है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आने वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी में एक नई टीम खरीद सकते हैं। तब से ही सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल होने शुरू हो गए हैं। दिनेश कार्तिक ने भी इसी पर एक ट्वीट किया है।

आईपीएल 2022 की तैयारी इसी साल से शुरू कर दी गई है और जल्द ही आने वाली दो नई टीमों का नाम भी घोषित कर दिया जाएगा। इस बात को देखकर खबरें तब फैलने लगी। जब यह पता चला कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी एक टीम को खरीद सकते हैं और इस बात को सुनने के बाद भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी कुछ ऐसा लिखा। जिसे पढ़ने के बाद लोग गदगद हो गए।

उन्होंने यह खबर सुनने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर यह लिखा की टीम की जर्सी काफी मजेदार होने वाली है और साथ ही एक मजे लेने वाली इमोजी को भी साझा किया ।

दिनेश कार्तिक के एक ट्वीट करने के बाद लोगों ने भी काफी मजे लिए और कई लोगों ने यह भी बोला कि आप नहीं टीम के कप्तान बन सकते हैं। बहुत सारे ट्विटर यूजर्स ने यह बोला कि एक टीम का नाम अतरंगी अहमदाबादी होगा। यह खबर भी फैलने लगे कि इस टीम के कोच कपिल देव होंगे। जिन्होंने हाल ही में एक विज्ञापन में रणवीर सिंह की तरह ही अतरंगी कपड़े पहने हुए थे। IPL 2022: Ranveer Singh, Dinesh Kartik

आने वाले आईपीएल 2022 में कुल 10 टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। दो नई टीमों के बारे में बीसीसीआई जल्द ही ऐलान कर देगी। ऐसा मानना है कि इन दो नई टीमों को जोड़ने से उन्हें 10 हजार करोड़ रुपए तक की कमाई हो सकती है। ऐसे में हर कोई यह जाने के लिए उत्सुक है कि वह कौन सी नई दो टीमें है, जो आईपीएल के इस सीजन में खेलने वाली है।
बीसीसीआई का फोकस हिंदी भाषा वाली क्षेत्रों में अपना फोकस बढ़ाने का है। इसीलिए ऐसा माना जा रहा है कि अहमदाबाद और लखनऊ और दो टीमें होंगी। जो आईपीएल में जगह बना सकती हैं और इन दोनों शहरों के पास अपना अपना एक स्टेडियम भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top