गुस्सैल साड़ पर भारी पड़े सरदार जी.. दमदार वीडियो हो रहा वायरल

Sardar ji was heavy on the angry saar

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियोज आपको देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक भयंकर साड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी हैरान भी है। कई बार गुस्साए हुए जानवरों को कंट्रोल करना हम इंसानों के बस की बात नहीं होती है, लेकिन जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देखेंगे कि एक सरदार जी ने गुस्साए साड़ को कैसे अपने कंट्रोल में किया।

वायरल हुई वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से गुस्सैल साड़ खड़ा है और उसके पास एक सरदार जी दिखाई दे रहे है। वह उसके पास जाते हैं और उसकी पीठ पर बेहद ही प्यार से अपने हाथ को फिरते हैं। जिसके कुछ समय बाद सरदार जी उस साड़ की पीठ पर बैठ भी जाती हैं।

यह हरकत देख हर कोई हैरान है। सबको कुछ समझ नहीं आ रहा है कि सरदार जी ने ऐसा क्या जादू किया कि गुस्सैल साड़ का गुस्सा ही समाप्त हो गया। वैसे सबको पता है कि साड़ जब गुस्साता है तो वह किसी का नहीं होता। वह काफी ज्यादा नुकसान भी कर देता है।

वीडियो देखकर यही लगा कि साड़ प्यार का भूखा था और जब सरदार जी ने उसे बेहद प्यार से सहलाया तो वह शांत हो गया सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं खूब दे रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर Decade Trend नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 50,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर कमेंट की तो भरमार है। 1000 ने लिखा है सरदार जी के हाथ में क्या जादू था कि वह साड़ शान्त हो गया तो दूसरे यूज़र ने मजाकिया अंदाज में लिखा सरदार जी के पिछले जन्म की लंगोटिया यार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top