एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने शरा*ब ले जाने से रोका महिलाओं को, महिलाओं ने किया ऐसा काम जिसे देख सुरक्षाकर्मी भी हुए हैरान

यह सबको पता है कि कुछ लोग शराब के इतने शौकीन होते हैं कि उनके लिए शराब ही सबसे बड़ी वस्तु होती है और कुछ लोग होते हैं कि किसी खास मौके पर ही शराब पीना पसंद करते हैं और उन्हीं में से कुछ तो ऐसे होते हैं जो शराब हर वक्त अपने साथ रखते हैं और मौका मिलने पर उसे पी लेते हैं।

अमेरिका से एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जहां पर एक महिला शराब की इतनी शौकीन है कि आप उसे देखकर दंग रह जाएंगे। यह घटना वैसे तो काफी मजेदार है, शायद इसीलिए सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

एक महिला अपने बैग में शराब लेकर पहुंच गए लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने जांच में उसे पकड़ लिया। सुरक्षाकर्मियों ने महिलाओं से कहा कि वह इसे निकाल कर फेंक दे तभी उन्हें आगे जाने की परमिशन मिलेगी। वह महिला शराब को फेंकने की बजाय उससे यात्रियों को पिलाना शुरू कर दिया।

इस घटना को वहां पर मौजूद किसी और शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो कि अब हर जगह छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस घटना के वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला और उसके साथ यात्रा कर रहे अन्य महिलाओं को चेक इन गेट पर ही शरा*ब पिला रही है। इस वीडियो को टिक टॉक पर यूजर @latinnbella ने शेयर किया है।

जानकारी के अनुसार वीडियो में नजर आ रही महिला मियामी जा रही थी और महिला के पास दो बोतल थी। अमेरिका के एयरपोर्ट पर 100ml से ज्यादा शराब ले जाने पर बैन है, इसीलिए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मना किया तो महिला ने यह विकल्प चुना। महिला ने शराब की बोतल को वहां छोड़ने से अच्छा उसे पीना ज्यादा बेहतर समझा।

वहीं वीडियो आप एक महिला को भी पीते हुए देख सकते हैं। दूसरी महिला ने बाकी यात्रियों को भी शरा*ब पिलाई। महिला को ऐसा करते देख वहां खड़े सुरक्षाकर्मियों की हंसी छूट गई। इस वीडियो को देखकर वैसे आपको हंसी आई या नहीं कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top