शेफ के कारनामे को देख नजरें खा जाएंगी धोखा, केक और प्याज आपको कर देंगे हैरान

Seeing the exploits of the chef, the eyes will be deceived

आज के समय में केक खाना हर कोई पसंद करता है और केक का नाम सुनते ही बर्थडे पार्टी या फिर एनिवर्सरी की याद आती है। कुछ लोग तो अपने घर में छोटी-छोटी खुशियों में ही केक काटकर सेलिब्रेट करते हैं। आज के समय छोटी हो या बड़ी लोग केक पर भी पैसे खूब खर्च करते हैं। आजकल के दौर में लोग बड़े पार्टी में केक खाने से ज्यादा एक दूसरे के चेहरे पर लगाना भी पसंद करते हैं।

वैसे मौके को खास बना देता है केक। सोशल मीडिया पर भी इस समय एक केक काफी सुर्खियां बटोर रहा है और इसका कारण है केक का रंग रुप। आज के समय में केक कई डिजाइन में बनते हैं। आप इसे मनचाहा रूप दे सकते हैं। वही ऐसे ऐसे शेफ हुए हैं, जो कि एक केक को ऐसा रूप दे देते हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

वैसे ही इस समय जो केक काफी वायरल हो रहा है। वह केक बिल्कुल प्याज लग रहा है। जिसे आप एक बार देखने पर प्याज ही कहेंगे। लेकिन यह शेफ की कलाकारी है कि प्याज लगने वाले इस केक को कोई पहचान भी नहीं पा रहा है और सब धोखा खा जा रहे हैं। केक बनाने वाले शेफ ने इतना बखूबी बनाया है कि यह बिल्कुल असली प्याज के जैसा ही लग रहा है। सोशल मीडिया पर इस समय इसकी काफी चर्चा हो रही है।

वैसे भी प्याज ही नहीं सिर्फ ऐसे भी केक बना देते हैं। जिन्हें देखने के बाद आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि यह इस तरह से भी बन सकता है। जब से यह केक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है कि पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आने लगी हैं। एक यूजर ने कहा मैंने इससे पहले भी बहुत से कमाल करके देखे हैं, मगर इसकी बातें ही अलग है, तो दूसरे यूजर ने लिखा- पहली नजर में तो कोई भी इसे प्याज समझ बैठेगा। वैसे केक के साथ केक बनाने वाले सिर्फ के हुनर की भी खूब तारीफ की जा रही है।
आपको कैसा लगा के कमेंट बॉक्स में लिखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sideserf Cake Studio (@sideserfcakes)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top