शहनाज गिल करने जा रही हैं शादी लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत लग रही हैं शहनाज, उनके फैंस को आ रहा है पसंद उनका यह नया लुक

पंजाब की काफी बड़ी सिंगर और एक्टर शहनाज गिल को तो कौन नहीं जानता होगा। हाल फिलहाल में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने के लिए उन्होंने एक गाना गाया। जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा था और इस वीडियो पर करोड़ों व्यूज भी आए।

आपको नहीं पता तो बता दे कि हाल ही में 2 सितंबर को बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। जब उनकी मृत्यु हुई तो इनके फैंस को तो इस बात पर यकीन भी नहीं हो रहा था। सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस के सीजन 13 में साथ में थे। इनकी जोड़ी दर्शकों को इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि यह सीजन बिग बॉस का सबसे अधिक ट्रेंड करने वाला सीजन भी बना था और लोगों ने इन्हें सिडनाज का नाम दिया।

जब सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ तो उनकी गर्लफ्रेंड यानी शहनाज गिल काफी उदास और गुपचुप रहने लगी। वह फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर उन्हीं की यादों में खोई रहती थी। लेकिन उनके फैंस शहनाज को पहले की तरह हंसता मुस्कुराता देखना चाहते थे और फिल्मों में काम करते हुए भी देखना चाहते थे।

वैसे तो शहनाज की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। उनके लेकिन हाल ही में शहनाज गिल का फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह शादी के लाल जोड़े में हंसती और खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने शादी का लाल जोड़ा पहना हुआ है और ऐसा लग रहा है कि वह शादी करने जा रही हैं लेकिन आपको बता दें कि यह उनकी काफी पुरानी फोटो है।

जी हां यह शहनाज गिल की काफी पुरानी फोटो है। जिसमें वह लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। कुछ लोग तो ऐसा भी कह रहे हैं कि शहनाज गिल क्या शादी करने जा रही हैैं? पर हम उन्हें बता दे कि ऐसा कुछ भी नहीं है। यह उनके किसी पुराने फोटो शूट की पिक्चरें हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। लेकिन फैशन के इस पुरानी फोटो को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फोटो पर अभी तक 5.5 हजार लाइक्स भी आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top