कैमरे में कैद हुआ महिला पुलिस की शर्मनाक हरकत, वीडियो देख चौक गए लोग

Shameful act of female police caught on camera

दोस्तों जैसा कि सभी को पता है पुलिस आम जनता की सुरक्षा के लिए तैनात रहती है और वह भी पूरी 24 घंटे, जिस पर भरोसा कर आम जनता अपने आप को सुरक्षित महसूस करती है और जिस पर भरोसा कर सरकार उन्हें जनता की सुरक्षा के लिए तैनात करते है। अगर वहीं पुलिस वाले कुछ ऐसी हरकत करते नजर आ जाए। जिससे जनता के ऊपर गलत प्रभाव पड़ता है और वह खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं तो फिर आप इस पर क्या कहेंगे आप भी अपने विचार जरूर कमेंट बॉक्स में लिखेगा आगे के वीडियो में क्या हो रहा है हम आपको जानकारी दे रहे।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर पुलिस वालों की हरकतों के विषय में दिखाया और बताया गया है। आप देखेंगे वीडियो की शुरुआत में ही ऐसा कारनामा देखने को मिल जाता है जिसे देखने के बाद सब चौक जाते हैं। दरअसल बिहार में शराबबंदी चल रहा है और इस बीच अगर पुलिस वाली वर्दी में ही शराब पीकर कैमरे के सामने मौजूद है। यही नहीं गाली गलौज करते हुए अपने पैंट का चेन खोलने के बाद और भी कुछ हरकत कर दे, तो फिर सोचिए वहां की जनता का क्या हाल होने वाला है। वीडियो के आगे आप अगर बढ़ते हैं तो एक महिला पुलिस बबीता को देखा जाता है। जिन्हें 45 लाख रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया हालांकि इस महिला पुलिस को ज्यादा वक्त नहीं हुआ था ड्यूटी करते हुए, लेकिन एक लंबा हाथ मारने जा रही थी पर किस्मत ने साथ नहीं दिया और यह रंगे हाथों पकड़ी गई।

ऐसे ही पुलिस वालों की कुछ ऐसी हरकतें जिसे देखकर और सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। एक महिला पुलिस स्कूटी चला रही थी। वहीं जनता ने कह दिया कि आपने हेलमेट नहीं लगाया है, तो जवाब क्या आता है। अपना काम करो अगर जनता को पुलिस वाले ऐसा जवाब दे रहे हैं, तो जनता भी पुलिस वाले को ऐसा जवाब दे तो सोचिए क्या होगा। एक महिला पुलिस को तो आप पुलिस की जीप में बैठे ही शराब पीते हुए देख सकते हैं। ऐसी हरकतें कर रही हैं यही नहीं वीडियो बना रहे शख्स को गाली गलौज भी दे रही है। अब आप अपने विचार जरूर कमेंट बॉक्स में दीजिए कि इन सब वीडियो को देखने के बाद इन पुलिसवालों को लेकर आपके विषय आपकी क्या राय है। हालांकि सभी ऐसे नहीं होते हैं लेकिन कहते हैं ना एक मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है। बस वही हाल वीडियो क्लिप में आपको दिखाया गया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट royal cosmos पर शेयर किया गया है जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top