कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर, जिसे देख यकीन करना हो रहा मुश्किल

Creepy scene caught on camera

सोशल मीडिया की दुनिया में आपको अनेकों और अनोखा वीडियो अक्सर देखने को मिल ही जाएंगे। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर ही हैरानी हो जाती है तो कुछ वीडियो काफी रहस्यमई होती है।वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाएंगे लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो काफी ज्यादा चौका देते है। इन वीडियो को देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे इसके अलावा आप देख सकते हैं कि वीडियो में कुछ ऐसा रहेगा जिसे देखने के बाद आप भी यही सोच में पड़ जाएंगे। आधुनिकता और विज्ञान के इस युग में ऐसे भी रहते हैं जिन्हें सुनकर और देखकर रोंगटे खड़े हो जाएं।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक जगह पर कुछ लोग इकट्ठा खड़े हैं। तभी वहां पर एक पुलिस वाले गाड़ी लेकर अपना पहुंचते हैं और रोकते हैं। जैसे ही वह अपनी गाड़ी में से निकलते हैं वहीं खड़ा एक स्कूटी पर एक शख्स आता है और धारदार तलवार से पुलिसवाले पर हमला करने लगता है। लगातार हमला करने के बावजूद भी पुलिस वाला अपने आप को सतर्कता से बचाता है और फिर उसे समझा-बुझाकर शांत करता है। वीडियो के आगे आप एक वीडियो को देखेंगे जिसमें एक लड़का पानी भर रहा था। वह पानी के मशीन के पास हो जाता है जैसे ही वह मशीन ऑन करता है वह आपको कुछ मारता हुआ दिखाई देगा। ऐसा लग रहा है जैसे वह मक्खी या मच्छर मार रहा हो लेकिन नहीं, लड़के के एक्सप्रेशन को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कोई ऐसी चीज है जो हमें नहीं दिखाई दे रही है पर उसे दिखाई दे रही थी। उसे मारते मारते लड़का पीछे की तरफ जाता है और बोतल पर गिर जाता है। जिसके बाद उसका पूरा शरीर ऐंठ जाता है। वहीं मौजूद दो शख्स उसे गिरते हुए देखकर तुरंत दौड़ते है। पहले मशीन बंद करते हैं उसके बाद उसे पकड़ते हैं।

ऐसे ही अजीबोगरीब घटनाओं से भरा यह वीडियो आपको चौंका देगा और सोचने पर मजबूर भी कर देगा। वीडियो के ऐसे कुछ रहस्य जीने समझना मुश्किल हो जा रहा है तो वही देखकर हैरानी हो रही है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Fact15 पर शेयर किया गया है। जिसे 3.3 व्यूज आ चुके हैं और 46k लाइक के साथ लोग इस वीडियो को देखकर हैरानी जता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top