शिखर धवन ने अपनी बीवी से लिया तलाक… 10 साल उम्र में बड़ी बीवी को पहली शादी से है दो बेटियां….

VCXX

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन जिन्होंने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। उनकी शादी को लगभग 10 साल हो चुके थे। शिखर के इस फैसले से उनके फैंस काफी नाराज है। क्रिकेट जगत की बात की जाए तो इनकी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जाती थी।

फिर भी‌ इनका रिश्ता 10 साल के अंदर ही समाप्त हो गया है। शिखर धवन आयशा मुखर्जी से 10 साल छोटे हैं और वे उनके दूसरे पति थे। शिखर और आयशा के बीच मतभेद की खबरें आती रही हैं और इस पर विराम लगाने के लिए शेखर और आयशा ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी किया। आयशा ने इंस्टाग्राम से धवन की तस्वीरों को भी हटा दिया, लेकिन शिखर ने ऐसा कुछ नहीं किया।

आयशा ने अपने अकाउंट पर तलाक से होने वाली तकलीफ को तकलीफ को बयां किया है। आयशा ने कहा कि एक तलाक हो चुका था और ऐसे में दूसरा तलाक यह उनके लिए काफी ज्यादा दर्द भराहै। उन्होंने कहा कि तलाक एक गंदा शब्द है लेकिन यह मेरे साथ दोबारा हो गया।

आयशा की दो बेटियां
आयशा मुखर्जी दिखने में काफी ही खूबसूरत है और उनके पास ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता भी है। शिखर से शादी करने के पहले वह आस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन के साथ अपना घर बसाया था। जिससे उनकी दो बेटियां हैं।

शिखर धवन और आयशा के शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम जोरावर है।
सोशल मीडिया पर लोग शिखर को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन क्या करना ऐसा सही है। अगर कोई भी काम हो भी रहा है तो वह दोनों की मर्जी से ही हो रहा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top