सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से उनकी एक महिला फैन का रोता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कह रही हैं कि……

ss

बालिका वधू से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस से टीवी इंडस्ट्रीज में अपनी खास पहचान बनाने और मॉडलिंग से लोगों के दिलों में राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक मौत ने उनके फैंस को जैसे तोड़ कर रख दिया है। उनके फैंस शहनाज की तरह ही इस दुख से उबर नहीं पा रहे हैं। सिद्धार्थ के अचानक मौत ने सबको झंझोर के रख दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनकी एक फैन रोती बिलखती हुई नजर आ रही है।

रोकर बुरा हाल हुआ है फैन का
सिद्धार्थ के अचानक मौत ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्रीज को सदमा दिया है तो वहीं उनके फैंस भी इस सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सिद्धार्थ के मौत की खबर सुनकर उनकी फैन फूट फूट कर रोती हुई नजर आ रही हैं। वह मीडिया से बात करते हुए कर रहे हैं कि लोग क्यों कह रहे थे कि सिडनाज की जोड़ी टूट गई। यह कभी नहीं हो सकता है कि सिडनाज की जोड़ी टूट जाए।

वायरल वीडियो में लड़की बार-बार रो-रोकर कह रही कि प्लीज कोई मत कहो कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। सिडनाज और सिद्धार्थ कभी नहीं मर सकते हैं। हम फैंस उन्हें हमेशा जिंदा रखेंगे, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग से करोड़ों फैंस बनाए हैं, उन्हीं लोग को पसंद करते थे। इस वीडियो में रोती हुई फैन ने शहनाज को लेकर भी बात की उन्होंने कहा सिडनाज की जोड़ी को हम जैसे फैंस हमेशा जिंदा रखेंगे उन्हें कभी टूटने ही नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top