बिना कपड़े के खेल प्रेमी जोड़े को 1 किमी तक घुमाया गांव वालों ने

vv

कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो मानवता को शर्मसार कर देती हैं जिसे जाने के बाद अपने ऊपर भी शर्म आने लगता है कि हम ऐसे समाज में रह रहे हैं। जहां एक इंसान दूसरे इंसान की इज्जत भी नहीं कर सकता है।ऐसा ही एक घटना सामने आया है, जिसे जाने के बाद आप भी आश्चर्य करेंगे कि क्या समाज इतनी खराब हो चुकी है दरअसल एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी को भीड़ ने निर्वस्त्र कर घुमाया।

प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी
दुमका में मजदूरी करने वाली एक महिला को कोल्हड़िया गांव के एक युवक से प्रेम हो गया दोनों पहले से ही शादीशुदा थे और उस युवक को दो बच्चे भी थे। एक दिन वह युवक उस महिला से मिलने उसके घर आया गांव के ही चार-पांच युवक ने उन दोनों को पकड़ लिए और उनकी पिटाई करने लगे। इस हंगामे गांव के करीब 50-60 लोग इकट्ठा हो गए।

पिटाई करने के बाद भी गांव वालों को संतुष्टि नहीं मिली उन्होंने महिला और युवक के कपड़े उतरवाए फिर उन्हें निर्वस्त्र ही गांव से बाहर ले गए और उनका वीडियो भी बनाया गया, जो वायरल हो रहा है यह घटना दुमका जिले की है। जहां महिला का ससुराल है, महिला का पति किसी मामले में करीब 1 साल से जेल में बंद है।

इस घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस तुरंत हरकत में आए और मौके पर पहुंचकर महिला और युवक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई। इस मामले में चार नामजद और 50-60 लोगों के ऊपर केस दर्ज किया गया है। सदर प्रखंड के वीडियो राजेश कुमार सिन्हा द्वारा महिला को सुरक्षित स्थान पर रखने की व्यवस्था की गई है और युवक को उसके घर भेज दिया गया है। आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर उन्हें सजा दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top