किंग खान ने कहा था कि मैंने जो बचपन में नहीं किया मेरा बेटा वह सब काम करें चाहे वह ड्रग्स लेना हो या फिर…..

kk

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान का नाम इस वक्त काफी चर्चा में है। दरअसल वह देर रात क्रूज की रेव पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हिरासत में आ गए। शाहरुख के बेटे आर्यन का नाम इस मामले में आने से शाहरुख की इस समय एक पुरानी इंटरव्यू की वजह से चर्चा में आ गए हैं। जिसमें उन्होंने अपने बेटे आर्यन के लिए ड्रग और सेक्स को लेकर कुछ बातें कही थी।

ई-टाइम ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक सीनियर अधिकारी से इस संबंध में बातचीत की तो पता चला कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गया और अभी उनसे पूछताछ चल रही है। इसी दौरान शाहरुख खान का पुराना इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया है। जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल से बातचीत कर रहे हैं। इस इंटरव्यू में बेटे के लिए गलत काम करने की इच्छा जताई थी। उस वक्त शाहरुख खान ने इस बात पर मजाक किया था और तभी वह पहली बार पापा बने थे।

सिमी ग्रेवाल ने आर्यन के पालन पोषण के लिए शाहरुख खान से पूछे तो शाहरुख खान ने कहा वह चाहते हैं कि आर्यन वह सारे काम करें जो वह अपनी एज में नहीं कर सके। शाहरुख ने बताया कि वह बहुत कुछ ऐसा करना चाहते थे लेकिन चाह कर भी उन्हें वह सुविधाएं नहीं मिली।

अर्यन तीन-चार साल के होंगे तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह यह सब जल्दी शुरू कर दें जो मैं नहीं कर सकता और मैं चाहूंगा कि मेरे पास काम करने वाले शख्स की जिनकी बेटियां है, वह आकर मेरे पास आर्यन की शिकायत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top